Dono Teaser Date: सनी देओल के दूसरे बेटे और पूनम ढिल्लों की बेटी का बॉलीवुड में डेब्यू, फिल्म ‘Dono’ से पर्दे पर मचाएंगे गदर

Dono Teaser Date: राजश्री प्रोडक्शन की अगली प्रोजेक्ट ‘Dono’ में अभिनेता सनी देओल के दूसरे बेटे और पूनम ढिल्लों की बेटी फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. हाल ही में राजश्री प्रोडक्शन ने अपनी आगामी फिल्म की घोषना की है. इस फिल्म सेसनी देओल के छोटे बेटे राजवीर और एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Dono Teaser Date: राजश्री प्रोडक्शन की अगली प्रोजेक्ट ‘Dono’ में अभिनेता सनी देओल के दूसरे बेटे और पूनम ढिल्लों की बेटी फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

हाल ही में राजश्री प्रोडक्शन ने अपनी आगामी फिल्म की घोषना की है. इस फिल्म से
सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर और एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करने जा रहे हैं. जल्द ही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जाएगा.

फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स की डेब्यू की बात करें तो जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे सहित कई स्टार्स किड्स  सालों पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं. सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल  फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की शुरुआत कर चुके हैं. इस बीच अब सनी देओल के छोटे बेटे यानी कि राजवीर देओल की बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर सामने आई है. हालांकि करण देओल तो अपने पापा सनी देओल की तरह इंडस्ट्री में नहीं चमक सके लेकिन अब  देखना ये है कि क्या राजवीर देओल अपनी कलाकारी का जलवा दर्शकों पर चला पाते हैं या नहीं.

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर वीडियो-

सूरज बड़जात्या की राजश्री प्रोडक्शन ने अब तक बॉलीवुड को कई  बेहतरीन फिल्मे दिए हैं जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. राजश्री प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म ऊंचाई के बाद अब फिल्म दोनों का आगाज किया गया है. इस फिल्म के जरिए सूरज बड़ताज्या के बेटे अविनाश. एस. बड़जात्या भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं.

फिल्म दोनों का पोस्टर मेकर्स ने अपने ऑफिशियली ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस पोस्टर पर लिखा है. दोनों- दो अजनबी, एक डेस्टिनेशन. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया गया है. जिसमें लिखा है- ‘ये एक नई शुरुआत है,  Dono का टीजर कल रिलीज किया जाएगा’.