HD रेवन्ना को अपहरण मामले में 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

JD(S) के विधायक एचडी रेवन्ना को अपहरण और अश्लील वीडियो मामले में 8 मई तक SIT की हिरासत में भेज दिया गया है. कर्नाटक की बेंगलुरु कोर्ट ने यह फैसला रविवार को यह फैसला सुनाया है.

Date Updated
फॉलो करें:

HD Revanna: JD(S) के विधायक एचडी रेवन्ना को अपहरण और अश्लील वीडियो मामले में 8 मई तक SIT की हिरासत में भेज दिया गया है. कर्नाटक की बेंगलुरु कोर्ट ने यह फैसला रविवार को यह फैसला सुनाया है. वहीं कोर्ट के इस फैसले के आने से पहले रेवन्ना ने अपहरण के आरोप में अपनी गिरफ्तारी तो साजिश करार दिया है. इस मामले में रेवन्ना के बेटे प्रज्वल रेवन्ना महिला और यौन शोषण के आरोप में है.

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे  पूर्व मंत्री रेवन्ना पर एक महिला के अपहरण और अवैध रुप सबंध बनाने का आरोप है जो कि तीन बच्चों की मां है. महिला ने बेटे ने बीते गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई थी. रेवन्ना ने दावा किया है कि इस मामले में उनकी संलिप्तता का कोई सबूत नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह एक बड़ी राजनीतिस साजिस है जो मेरी खिलाफ रची गई.

रेवन्ना को अधिकारियों ने पूर्व प्रधानमंत्री HD देवेगौड़ा के कर्नाटक के बेंगलुरु के पद्मनाभनगर स्थित आवास में गिरफ्तार कर लिया और डारेक्ट SIT कार्यालय ले गए थे. गया है. MP- MLA कोर्ट से अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद SIT अधिकारियों ने रेवन्ना की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी.

Tags :