Jailer Release: रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ सिनेमाघर में दी दस्तक, क्या ओपनिंग डे पर कर पाएगी ताबातोड़ कमाई

Jailer Release: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने वाले दिग्गज अभिनेता अपने दमदार स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं. एक्टर की फिल्म देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों रजनीकांत अपनी फिल्म ‘जेलर’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म आज सिनेमाघरों में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jailer Release: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने वाले दिग्गज अभिनेता अपने दमदार स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं. एक्टर की फिल्म देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों रजनीकांत अपनी फिल्म ‘जेलर’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ी हुई है. दो साल बाद रजनीकांत को पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह दिखाई दे रहा है.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की स्टारर फिल्म ‘जेलर’ आज देशभर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को तमिल भाषा में रिकॉर्ड किया गया है जिसे तेलुगु और हिंदी में डब करके रिलीज किया गया है. यह फिल्म दिलीप कुमार ने निर्देशित किया है जो सन पिक्चर्स के बैनर तले बनाई गई है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया, विनायक और योगी  बाबु जैसे बेहतरीन कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में है.

रिकॉर्ड तोड़ हुई थी एडवांस बुकिंग-

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत की फिल्म जेलर मे 14.18 करोड़ रुपये की इंप्रेसिव प्री बुकिंग हासिल कर ली है. तमिल और तेलुगु वर्जन को मिलाकर कुल टिकट की एडवांस बुकिंग 6 लाख 68 हजार 775 हुई हैं.

जेलर’ किरदार-

फिल्म ‘जेलर’ में सुपरस्टार रजनीकांत जेलर मुथुवेल के किरदार में हैं वहीं जैकी श्रॉफ विलेन के किरदार में है. फिल्म में रजनीकांत का किरदार एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के रूप में है. जिनका जेल में अलग रूप और घर में अलग रूप देखने को मिलेगा. हालांकि जेलर के इस स्वभाव से उनका घर अनजान रहता है. वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ जेलर के खतरनाक स्वभाव के बारे में जानते हैं और इसका फायदा उठाने के लिए कैसे जेलर को मजबूर करता है यह देखना काफी दिलचस्प है.