Jalandhar News: अचानक आने लगीं खून की उल्टियां, पूर्व मंत्री गुरविंदर अटवाल का निधन

Jalandhar News: पंजाब के पूर्व मंत्री गुरविंदर सिंह अटवाल ने अस्पताल में बीते दिन अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि अटवाल अपने परिवार से मिलने श्रीनगर के लिए विमान ली थी. विमान में ही उन्हें खून की उल्टियां आनी शुरू हो गई. श्रीनगर जाते ही अटवाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jalandhar News: पंजाब के पूर्व मंत्री गुरविंदर सिंह अटवाल ने अस्पताल में बीते दिन अंतिम सांस ली. बताया जा रहा है कि अटवाल अपने परिवार से मिलने श्रीनगर के लिए विमान ली थी. विमान में ही उन्हें खून की उल्टियां आनी शुरू हो गई. श्रीनगर जाते ही अटवाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दरमियान ही अटवाल ने दम तोड़ दिया.

प्रतिपक्ष नेता का बयान

प्रताप सिंह बाजवा जो की नेता प्रतिपक्ष हैं. उन्होंने बताया कि ये घटना बहुत दर्दनीय है. भगवान उनको अपने चरणों में रहने की जगह दे. इनके साथ कई नेताओं ने उनके मौत पर दुख जताया और कहा कि उनका इस तरह दुनिया छोड़ देना राज्य के लिए क्षति की बात है.

विधानसभा चुनाव 2017

जानकारी के हिसाब से विधानसभा 2017 के चुनाव के दौरान गुरविंदर सिंह अटवाल को टिकट देने को लेकर खूब पार्टी की तरफ से महायुद्ध किया गया था. उनको टिकट देने के लिए नकोदर से हाईकमान की हरी झंडी दी गई थी. उस समय पूर्व विधायक अमरजीत सिंह समरा ने विरोध किया था. वहीं पार्टी की तरफ से 10 दावेदारों को हटाकर अटवाल को टिकट दिया गया था. वहीं गुरविंदर सिंह पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के कार्यकाल के दौरान संसदीय सचिव थे.