Poonam Pandey Death: 'लॉकअप' फेम पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से हुई मौत

Poonam Pandey Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडेय का निधन हो गया है. पूनम पांडेय की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई है.

Date Updated
फॉलो करें:

Poonam Pandey Death: 'लॉकअप' फेम पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि पूनम पांडेय सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थी. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. पूनम पांडेय की मौत की खबर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर  शेयर की गई है. वहीं पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर सामने आने के बाद से हर कोई हैरान है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई मौत की खबर

पूनम पांडेय की मौत की खबर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई.  इंस्टाग्राम पर जानकारी देते हुए लिखा है कि 'यह सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.'

पूनम पांडे की मौत से फैंस दुखी

पूनम पांडे की मौत की खबर की जानकारी उनके इंस्टाग्राम अकाउंटपर शेयर की गई. फैंस पूनम पांडे की मौत की खबर के बाद से गहरे सदमे में है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर कर रहे हैं. 

कौन थी पूनम पांडे ?

पूनम पांडे बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं. वो कई रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी थी. पूनम पांडे लाइमलाइट में तब आ गई जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो मैसेज में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वह कपड़े उतार देंगी. अपने इस दावे के साथ, वह पहली बार विवादों में छाई थीं. अगर पूनम पांडेय के वर्क फ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में देखा गया था.