Ludhiana News: लुधियाना में शुरू हुए हवाई सेवा में तीन महीने तक लगने वाला किराया 999 रुपये

Ludhiana News: पंजाब के लुधियाना में स्थापित साहनेवाल हवाई अड्डे पर उड़ान सेवा बीते दिन से शुरू कर दी गई है. वहीं लुधियाना से दिल्ली आना अब आसान हो जाएगा. यदपि ये उड़ान सेवा साहनेवाल से हिंडन के मध्य शुरू की गई है. यहां पर 19 सीटर का विमान यात्रियों को लेकर हिंडन जाएगा. वहीं […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana News: पंजाब के लुधियाना में स्थापित साहनेवाल हवाई अड्डे पर उड़ान सेवा बीते दिन से शुरू कर दी गई है. वहीं लुधियाना से दिल्ली आना अब आसान हो जाएगा. यदपि ये उड़ान सेवा साहनेवाल से हिंडन के मध्य शुरू की गई है. यहां पर 19 सीटर का विमान यात्रियों को लेकर हिंडन जाएगा. वहीं इसके उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भगवंत मान उपस्थित थे. वहीं उन्होंने विमान को हरी झंडी दी. जानकारी के मुताबिक शुरू के दिनों में तीन महीने के लिए किराया 999 रुपये ही लिया जाएगा.

पंजाबियों में खुशी

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कार्यक्रम की कुछ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ” पंजाबियों के लिए एक और अच्छी खबर.लुधियाना से हिंडन (गाजियाबाद) के लिए उड़ानें शुरू हो गई हैं. एयरलाइन के निवेदन पर शुरू के 3 महीनों के लिए फ्लाइट टिकट सिर्फ 999 रुपये रखा गया है. अर्थात अब आपको दिल्ली-एनसीआर जाने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा. साथ ही आप कम खर्च में दिल्ली की यात्रा कर सकेंगे. वहीं लुधियाना से हिंडन की यह यात्रा मात्र एक घंटे में पूरी कर ली जाएगी.

बठिंडा में हवाई यात्रा

मुख्यमंत्री मान ने इस दरमियान कई तरह की घोषणाएं कीं. मान ने बताया कि लुधियाना में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. वहीं आज शुरू हुए उड़ान सेवा से लुधियाना के व्यापारियों को बहुत राहत मिलने वाली है. दूसरी ओर साहनेवाला हवाई अड्डे के शुरू होने के बाद अब अगला लक्ष्य हलवारा एयरपोर्ट का है. सीएम कहते हैं कि हलवारा टर्मिनल कार्य जारी है, साथ ही हमारी सरकार फंड भी जारी कर चुकी है. वहीं लुधियाना से नांदेड़ साहिब एवं जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट से वाराणसी के लिए फ्लाइट शुरू होगी. इसके बावजूद बठिंडा से दिल्ली एवं बठिंडा से हिंडन की हवाई सेवा की शुरूआत अक्टूबर महीने में होगी.