Ludhiana News: पुलिस बड़ी घटना रोकने में सफल, 3 लुटेरों पर किया काबू

Ludhiana News: पुलिस ने पंजाब के लुधियाना में सलेम टाबरी इलाका दाना मंडी में बड़ी वारदात को अंजाम तक पहुंचाने वाले मोगा गैंग का पर्दाफाश करके छापेमारी की है. आरोपी के पास से दर्जनों मोबाइल, बाइक एंव कई हथियार बरामद कर लिए गए हैं. वहीं 3 आरोपी पकड़े गए और मौके से 2 आरोपी भाग […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana News: पुलिस ने पंजाब के लुधियाना में सलेम टाबरी इलाका दाना मंडी में बड़ी वारदात को अंजाम तक पहुंचाने वाले मोगा गैंग का पर्दाफाश करके छापेमारी की है. आरोपी के पास से दर्जनों मोबाइल, बाइक एंव कई हथियार बरामद कर लिए गए हैं. वहीं 3 आरोपी पकड़े गए और मौके से 2 आरोपी भाग निकले.

पूरा मामला

मोगा गैंग के आरोपी गुरप्रीत सिंह, प्रकट सिंह और बलविंदर सिंह को हिरासत में लिया गया है. यदपि 2 आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. वहीं पुलिस अधिकारी बयंत जुनेजा ने बताया कि अपराधी पर नशा तस्करी, कातिलाना हमले, छेड़छाड़, डकैती, चोरी का केस पहले से ही दर्ज है. वहीं मौके से फरार आरोपी का नाम गोरा व राजा है.

सूचना के आधार पर गिरफ्तारी

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक खाली प्लॉट में बैठकर कुछ लोग वारदात को अंजाम देने की बात कर रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को धर दबोचा. वहीं दो लोग फरार हो गए. आरोपियों के पास से बड़ी संख्या में हथियार की बरामदी की गई है.

आरोपी सेफ सिटी लुधियाना

आपको बता दें कि लुधियाना शहर को अपराधी वरदात को अंजाम देने के लिए सेफ सिटी मानते हैं. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह लुधियाना में किराए के कमरे में रहते हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद कमरा छोड़कर भाग जाते हैं. उनका कहना है कि लुधियाना में कोई मकान मालिक किराएदारों की वैरीफिकेशन नहीं करता इसलिए ये वारदात करने के लिए सेफ सिटी है.