राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर ममता ने BJP पर साधा निशाना, उद्घाटन के जरिए भाजपा कर रही नौटंकी

Ram Mandir Inauguration: इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा, "मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जबतक मैं रहूंगी तब तक कभी हिंदु-मुसलमान में भेदभाव करने नहीं दूंगी."

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर ममता ने BJP पर साधा निशाना
  • उद्घाटन के जरिए भाजपा कर रही नौटंकी

Ram Mandir Inauguration: राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह को लेकर आज( 9 जनवरी) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी  पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर के उद्घाटन के जरिए नौटंकी करने का काम कर रही है. ममता बनर्जी ने कहा, "कल मुझसे राम मंदिर को लेकर सवाल पूछा गया. मैं उस उत्सव पर विश्वास रखती हूं जो सभी को साथ लेकर चले, सबके बारे में बात करे. आपको जो करना है करिए, आप चुनाव से पहले गिमिक कर रहे हैं करिए, मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन दूसरे समुदाय के लोगों की अवहेलना करना सही नहीं है...

इस दौरान उन्होंने आगे कहा, "मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जबतक मैं रहूंगी तब तक कभी हिंदु-मुसलमान में भेदभाव करने नहीं दूंगी."

बता दें, कि सीएम ममता बनर्जी को 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है. लेकिन न्यूज एजेंसी पीटीआई के सूत्रों के अनुसार बनर्जी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी.  

टीएमसी ने समारोह को लेकर क्या कहा था?

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करने के दौरान पिछले कुछ दिनों पहले टीएमसी के दिग्गज नेता ने कहा था कि सीएम  ममता बनर्जी या पार्टी के किसी भी अन्य प्रतिनिधि का राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने का कोई सवाल नहीं है. हम राजनीति को धर्म से मिलाने पर बिल्कुल विश्वास नहीं करते हैं. 

इस कार्यक्रम में कौन-कौन होगा शामिल?

अयोध्या में होने जा रहे राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे. वहीं इसके अलावा हर फील्ड के बड़े- बड़े  लोगों को इस समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है.