पटना के होटल में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में फंसे कई लोग, रेस्क्यू जारी

पटना में होटल में भीषण आग लगी जिसमें कई लोग बिल्डिंग में फंसे रहे गए, फिलहाल रेस्क्यू जारी है.

Date Updated
फॉलो करें:

पटना जंक्शन के पास एक होटल में भीषण आग लग गई है. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ. आग पर काबू पाने के लिए कई फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंच गई हैं. वहीं आग लगने से कई रेस्टोरेंट पूरी तरीके से जल कर राख हो गए हैं. जिस होटल में आग लगी है वो भी पूरी तरीके से जल गया है. वहीं होटल नीचे कई गाड़िया जो खड़ी थी वो आग लगने से जलने की खहर सामने आ रही है. बिल्डिंग में फंसे लोगों को भी बाहर निकाला गया है. 

हाइड्रोलिक क्रेन का इस्तेमाल

जिस होटल में आग लगी है उसमें फंसे लोगों में से कुछ लोगों के बेहोश होने की खबर सामने आ रही है. जिसके लिए होटल में फंसे लोगों को निकाला जा रहा है. वहीं फायर ब्रिगेड की पांच बड़ी गाड़ियां मौके पर है. बिल्डिंग में फंसे कुछ लोगों को निकाला गया है जो कि बेहोश हो गए हैं. आग लगने के चलते वहां के आसपास के होटल में भी आग लग गई है. 

आग कैसे लगी

होटल में आग लगने का कारण गैस सेलेंडर फटना बताया जा रहा है.चाउमिंन और दूसरे फास्ट फूड बनाने के लिए नया सिलेंडर बदलने के लिए लाया गया था. जो पहले से लीक हो रहा था. तभी पहले से जल रही गैस को उसने पकड़ लिया जो पहले से लीक हो रही थी.  जिसके बाद आग पर काबू पाने की कोशीश की गई लेकिन वो बढ़ती चली गई.
 

Tags :