मेरी गारंटी है आने वाले सालों में भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगी- PM नरेंद्र मोदी

Mumbai: मुंबई के शिवाजी पार्क में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि दुनिया की कोई ताकत दोबारा 370 नहीं ला सकती है.

Date Updated
फॉलो करें:

Mumbai: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मुंबई के शिवाजी पार्क में एक जनसभा किया. इस दरमियान उन्होंने कहा कि मैं गारंटी देता हूं कि मैं आपको विकसित भारत देकर जाने वाला हूं. मोदी आगे कहते हैं कि इसलिए मोदी 24×7 for 2047 के मंत्र के साथ हर पल आपके नाम.

पीएम ने आगे कहा कि जबसे आपने अपने इस सेवक को काम दिया, तो 10 साल में आज देश 11वें नंबर से दुनिया की 5वें नंबर की आर्थिक ताकत बनकर खड़ा है. मोदी कहते हैं कि वर्तमान समय में भारत में मुंबई में रिकॉर्ड इनवेस्टमेंट आ रहा है साथ ही मेरी गारंटी है कि आने वाले सालों में हम दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनकर सामने आएंगे. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने किया मुंबई में जनसभा


पीएम नरेंद्र मोदी ने मुंबई में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ये शहर केवल सपने नहीं देखता. बल्कि मुंबई सपने को जीता है. हमेशा कुछ कर गुजरने का संकल्प लेकर चलने वालों को मुंबई ने कभी निराश नहीं होने दिया है. इस ड्रीम सिटी में, मैं साल 2047 के ड्रीम को लेकर आया हूं. एक सपना है देश का, एक संकल्प है देश का. हम सबने मिलकर विकसित भारत बनाना है.

पीएम मोदी आगे कहते हैं कि शहरी मीडिल क्लास हो या फिर शहरी गरीब ईज ऑफ लिविंग ये मोदी की प्राथमिकता रही है. मोदी ने बताया जो झुग्गी-झोपड़ियों में रहते हैं उनको भी आज पक्के घर का भरोसा मिला है. सबके घर का सपना पूरा हो, इसके लिए मोदी सरकार हजारों करोड़ की सहायता कर रही है.

मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा ये निराशा के गर्त में डूबे हुए वो लोग हैं जिनको अनुच्छेद 370 का हटना भी असंभव लगता था. आज हमारी आंखों के सामने अनुच्छेद 370 की जो दीवार थी, उसे हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया है.