नोएडा: सुपरटेक सोसाइटी में बिल्डर की तानाशाही! परेशान लोगों ने बताया- हो रहा है अवैध कब्जा

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 74 में स्थित सुपरटेक ORB सोसाइटी से एक मामला सामने आया है. जहां बिल्डर और बिल्डर के स्टाफ के द्वारा अवैध तरीके से बगल में रहने वाले सुपरटेक के दूसरे प्रोजेक्ट केपटाऊन CC 1 और CC 2 के लोग ORB क्लब पर कब्जा कर रहे है और वहां के लोगों को काफी ज्यादा […]

Date Updated
फॉलो करें:

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 74 में स्थित सुपरटेक ORB सोसाइटी से एक मामला सामने आया है. जहां बिल्डर और बिल्डर के स्टाफ के द्वारा अवैध तरीके से बगल में रहने वाले सुपरटेक के दूसरे प्रोजेक्ट केपटाऊन CC 1 और CC 2 के लोग ORB क्लब पर कब्जा कर रहे है और वहां के लोगों को काफी ज्यादा परेशान भी कर रहे हैं.

ORB सोसाइटी में रहने वाले लोगो का संजय अग्रवाल ने बताया, क्लब की मेम्बरशिप के लिए तकरीबन 4 लाख रूपये लिए लेकिन अब बगल में बनी सोसाइटी के लोग बिल्डर की सह पर ORB क्लब पर जमा रहे है, जबकि ORB क्लब पर सिर्फ ORB सोसाइटी में रहने वाले लोगों का हक होना चाहिए.

ORB रेज़िडेंट्स का कहना इस एंट्रेंस की वजह से कोई भी कभी भी हमारी सोसाइटी में दाखिल हो सकता है और अगर सिक्योरिटी लैप्स होती है तो किस की ज़िम्मेदारी होगी?

ORB सोसाइटी में रहने वाले विनीत जैन ने कहा की बिल्डर को तरफ से एक परेशानी नहीं है जितनी गिनाई जाए उतनी कम है विनीत का कहना है सोसाइटी में आने वाले पानी का TDS लेवल इतना अधिक है लोग बीमार पड़ रहे है , विनीत बताते की सोसाइटी में लाइट की भी दिक्कत है और लोगो लो परेशान होना पड़ता है लेकिन बिल्डर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहें हैं.

सोसाइटी में रहने वाले बृजेश शर्मा का कहना है कि आसमान को छूती इस इमारत में बने फ्लैटो की कीमत करोड़ों में है लेकिन सुविधा के नाम पर यहाँ कुछ भी नहीं है जिन लोगों ने अपनी खून पसीने की गाढ़ी कमाई लगाई अब वो परेशान है. उन्होंने आगे कहा, बगल में बनी केपटाऊन सोसाइटी में रहने वाले लोगो लो हमारी सोसाइटी में इंटरफेयर करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि ORB एक अलग प्रोजेक्ट है और केपटाऊन अलग प्रोजेक्ट है.

ORB सोसाइटी में रहने वाले ललित ने बताया, पिछले काफी महीनों से बिल्डर और उनके स्टाफ़ से बात चल रही है लेकिन नतीजा वही ढाँक के तीन पात वाला है , ORB बिल्डिंग जितनी बड़ी उतने ही बड़े है बिल्डर के वादे लेकिन वादाखिलाफ़ी तो नोएडा के बिल्डरों की आदत सी है.

ORB में रहने वाली पुष्पांजलि का कहना है कि प्रीमियम सोसाइटी सिर्फ़ नाम की सोसाइटी में सेंट्रल AC है, लेकिन रहने वाले लोगों बिजली कभी आती है कभी जाती है और तो और इलेक्ट्रिसिटी लोड की भी दिक्कत है, इस प्रीमियम सोसाइटी में बच्चों के खेलने तक की जगह नहीं है.

Tags :