ICC Cricket World Cup Final: पीएम मोदी बढ़ाएंगे भारतीय क्रिकेट टीम का हौंसला, वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में रहेंगे शामिल

ICC Cricket World Cup Final: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के अहमदाबाद में होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल मैच में शामिल होंगे, राज्यों के सीएम भी होंगे साथ

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • प्रधानमंत्री मोदी जायेंगे नरेंद्र मोदी स्टेडियम वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में रहेंगे मौजूद खिलाड़ियों का बढ़ेगा मनोबल


ICC Cricket World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को अंतर्राष्ट्रीय वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाना है. इस मैच में खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजुद रहेंगे. जिसके लिए प्रधानमंत्री मोदी रविवार को अहमदाबाद पहुंच जायेंगे. इस दौरान उनके साथ दो से तीन राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे. प्रधानमंत्री के गुजरात दौरे का पूरा शेड्यूल भी जारी हो गया है.

दरअसल गुजरात के अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला होने वाला है. ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. बता दें कि 1.3 लाख से ज्यादा दर्शकों की क्षमता वाले इस स्टेडियम की गिनती दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियमों में होती है.

वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले के लिए हर भारतीय खासा उत्साहित है और यही वजह है कि इस दौरान स्टेडियम कई महत्वपूर्ण लोगों से भरा रहने वाला है. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों के अलावा बीसीसीआई के कई प्रमुख अधिकारी और अब तक वर्ल्ड कप जीतने वाले कप्तान भी शामिल रहेंगे. 

प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात दौरे का शेड्यूल हुआ जारी

प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात दौरे का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. इसके अनुसार प्रधानमंत्री शाम 4.30 से 5 बजे के बीच अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंच जायेंगे. यहां से प्रधानमंत्री सीधा राजभवन जायेंगे. उसके बाद शाम में 5 बजे के बाद किसी भी समय वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखने नरेन्द्र मोदी स्टेडियम जायेंगे.  इस दौरान उनके साथ असम और मेघालय समेत कुछ और राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे.