Politics News: CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने मध्य प्रदेश में किए बड़े ऐलान, गारंटी कार्ड जारी

Politics News: आम आदमी पार्टी (आप) के सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान विधान सभा चुनाव को लेकर बीते दिन मध्य प्रदेश दौरे पर थे. वहीं उन्होंने जनता एंव कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी का गारंटी कार्ड जारी किया है. दोनों नेताओं ने मध्य प्रदेश की जनताा को फ्री बिजली, स्वास्थ्य सेवा, रोजगार, शहीद […]

Date Updated
फॉलो करें:

Politics News: आम आदमी पार्टी (आप) के सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान विधान सभा चुनाव को लेकर बीते दिन मध्य प्रदेश दौरे पर थे. वहीं उन्होंने जनता एंव कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी का गारंटी कार्ड जारी किया है. दोनों नेताओं ने मध्य प्रदेश की जनताा को फ्री बिजली, स्वास्थ्य सेवा, रोजगार, शहीद सम्मान राशि एंव भ्रष्टाचार मुक्त शासन की गारंटी दी है. इसके साथ ही कहा कि आम आदमी पार्टी कभी झूठे वादे नहीं करती है. हम जो भी कहते हैं करके दिखाते हैं. वहीं जनता को संबोधित करते हुए सीएम भगवंत मान ने बीजेपी पर तंज करसा शुरू किया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश को अब बीजेपी सरकार के डबल इंजन की जरूरत नहीं पड़ने वाली है. बल्कि मध्य प्रदेश राज्य को अरविंद केजरीवाल की नई इंजन की आवश्यकता है.

सीएम मान का बयान

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए भगवंत मान ने बताया कि जिस प्रकार से गंगा की धारा कभी उल्टी नहीं चलती ठीक उसी तरह केजरीवाल की गारंटी अधूरी नहीं रहती है. मान ने रोजगार की गारंटी पर कहा कि पंजाब में हमने मात्र डेढ़ साल के भीतर 30,000 से अधिक नौजवानों को सरकारी नौकरी दी है. आगे कहते हैं कि कुछ दिनों पहले की बात है कि 12710 कच्चे अध्यापकों को उनका वेतन तीन गुना बढ़ाते हुए नौकरी पक्की कर दी गई. आम आदमी पार्टी की सरकार मध्य प्रदेश में बन जाने पर अधिक संख्या में युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी.

अरविंद केजरीवाल का बयान

आम आदमी पार्टी के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बताया कि पूरे देश के अंदर एक ही ऐसी पार्टी है जो आपके साथ-साथ आपके बच्चों का भविष्य बेहतर बनाने में आपकी मदद करेगी, ओ है आम आदमी पार्टी. अगर आप चाहते हैं कि आपके बच्चों का भविष्य अच्छा हो, रोजगार मिले. शिक्षा मिले तो आपको इस पार्टी का सहयोग करते हुए मध्यप्रदेश में आप पार्टी की सरकार बनानी होगी, और भारी संख्या में वोट करना होगा.