Punjab News: एक निजी थर्मल प्लांट खरीद रही है पंजाब सरकार, सीएम मान ने ट्वीट कर दी जानकारी

Punjab News: आम आदमी पार्टी (AAP) और पंजाब (Punjab) की भगवंत मान (Bhagwant Mann) सरकार जनता के हित को लेकर अपने फैसलों के लिए आज कल चाचाओं में बने हुए हैं. चाहें पंजाब की शिक्षा व्यवस्था हो, रोजगार का मुद्दा हो या कानून व्यवस्था,आम आदमी पार्टी की नेतृत्व वाली भगवंत मान सरकार इन सभी क्षेत्रों […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: आम आदमी पार्टी (AAP) और पंजाब (Punjab) की भगवंत मान (Bhagwant Mann) सरकार जनता के हित को लेकर अपने फैसलों के लिए आज कल चाचाओं में बने हुए हैं. चाहें पंजाब की शिक्षा व्यवस्था हो, रोजगार का मुद्दा हो या कानून व्यवस्था,आम आदमी पार्टी की नेतृत्व वाली भगवंत मान सरकार इन सभी क्षेत्रों में दमदार परफॉरमेंस के साथ काम कर रही है. शानदार कामों की इन्हीं कड़ी में शनिवार को मान सरकार ने एक और बड़ा फैसला लिया है.

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पंजाबियों के लिए अच्छी खबर लेकर आए हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर जानकारी सांझा करते हुए कहा कि, पंजाबियों के साथ एक अच्छी खबर साझा कर रहा हूँ। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार पंजाब का एक प्राइवेट थर्मल प्लांट खरीद रही है। नीअत साफ हो तो सभ कुछ हो सकता है..इंक़लाब ज़िंदाबाद”

बता दें कि पंजाब में लगभग हर साल ऊर्जा मांग अधिकतम मांग स्तर को पार कर जाती है. अभी पिछले साल पंजाब में बिजली की मांग 30 जून को 14,000 मेगावाट का आंकड़ा पार कर गई थी. तब पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमिटेड ने रिकॉर्ड 3,102 लाख यूनिट की आपूर्ति की थी, जब अधिकतम मांग 13,267 मेगावाट थी. बहरहाल, पंजाब सरकार का ये फैसला राज्य में निर्बाध बिजली आपूर्ति के लिहाज से मील का पत्थर माना जा रहा है.