Punjab News: चंडीगढ़ में मणिपुर हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

AAP Protest On Manipur Violenve: मणिपुर हिंसा को  लेकर आम आदमी पार्टी सहित अन्य कई विपक्षी पीएम मोदी से संसद में बयान देने की मांग कर रहे हैं. Manipur Violenve: लगभग ढाई महीने से मणिपुर में हिंसा जारी है. मणिपुर में जारी हिंसक घटनाओं को लेकर संसद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन जारी है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

AAP Protest On Manipur Violenve: मणिपुर हिंसा को  लेकर आम आदमी पार्टी सहित अन्य कई विपक्षी पीएम मोदी से संसद में बयान देने की मांग कर रहे हैं.

Manipur Violenve: लगभग ढाई महीने से मणिपुर में हिंसा जारी है. मणिपुर में जारी हिंसक घटनाओं को लेकर संसद से लेकर सड़क तक विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच  आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मणिपुर मुद्दे पर चंडीगढ़ में विरोध प्रदर्शन किया है.आम आदमी पार्टी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि, मणिपुर में हुई हिंसक घटनाओं को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बयान देना ही होगा.

देश भर में आप का विरोध प्रदर्शन जारी-

आम आदमी पार्टी के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा था कि, मणिपुर मुद्दे पर मंगलवार को देशभर में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. दरअसल, मणिपुर से लगातार हिंसक घटनाएं सामने आ रही है. हाल ही में मणिपुर से 2 लड़कियों को निर्वस्त्र घुमाने का वीडियो वायरल हुआ था. इस घटना का वीडियो वायरल होने से पूरे देश में आक्रोश है. सभी इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं. इस मुद्दे को लेकर सरकार और विपक्षी दलों में भी झड़प देखने को मिल रही है. विपक्षी दल सरकार से इस मणिपुर में हो रही हिंसक घटना पर बयान देने की मांग कर रहे हैं.

आपको बता दें कि मणिपुर में पिछले ढाई महीने से हिंसक घटनाएं हो रही हैं. संसद के मॉनसून सत्र में राज्यसभा और लोकसभा में विपक्ष नेताओं द्वारा BJP और देश के प्रधानमंत्री मोदी पर मणिपुर की घटना पर बयान देने की मांग कर रही है.