Raghav Chadha on Inflation: टमाटर को लेकर वित्त मंत्री पर ‘लाल’ हुए राघव चड्ढा, बोले- प्याज ना सही आटा-दाल-चावल, टमाटर तो खाती होंगी

Raghav Chadha on Inflation: आम आदमी पार्टी से सांसद राघव चड्ढा ने मंहगाई को लेकर केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर जोरदार निशाना साधा है. चड्ढा ने कहा आज हर एक चीज के दाम बढ़ चुके हैं। मंहगाई पिछले 30 सालों में सबसे उचले स्तर पर है और सरकार कुछ नहीं कर रही है। उन्होने कहा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghav Chadha on Inflation: आम आदमी पार्टी से सांसद राघव चड्ढा ने मंहगाई को लेकर केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण पर जोरदार निशाना साधा है. चड्ढा ने कहा आज हर एक चीज के दाम बढ़ चुके हैं। मंहगाई पिछले 30 सालों में सबसे उचले स्तर पर है और सरकार कुछ नहीं कर रही है। उन्होने कहा कि जब प्याज 100 रुपए किलो के पार हो गई थी तब वित्तमंत्री ने कहा था कि मैं प्याज नहीं खाती अब क्या वे कहेंगी कि मैं आटा, चावल, दाल और सब्जी कुछ भी नहीं खाती।

राज्या सभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा आज पेट्रोल की कीमतें 100 रुपए पार हैं, आटा, दाल, चावल, दूध, दही सब कुछ महंगा हो चुका है। उन्होने कहा सरकार ने वादा किया था की कमाई बढ़ेगी लेकिन कमाई तो बढ़ी नहीं बल्कि मंहगाई बढ़ गई। राघव ने कहा आज लोगों को आधार कार्ड की नहीं उधार कार्ड की जरूरत है।

राघव ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की इन्होंने GST लगाकर देश की हर एक चीज का हाल बिगाड़ दिया। वित्तमंत्री निर्मला सीतीरमण को घेरते हुए उन्होंने कहा कि आज टमाटर 100 रुपए के पार पहुंच गया है। ऐसे में वित्तमंत्री क्या अब ये कहेंगी की मैं टमाटर नहीं खाती।  

सरकार को घेरते हुए राघव ने कहा आज आमदनी अठन्नी और खर्चा रुपइया है। इस सरकार ने सबके हालत की खराब कर दी है। उन्होंने कहा आज हर चीज के रेट आसमान छू रहे हैं। सरकार ने पूरी व्यवस्था को खराब करके रख दिया है। ये पहला अवसर नहीं है जब राघव ने केंद्र पर हमला बोला हो। वह अक्सर केंद्र सरकार और उनकी नीतियों पर सवाल उठाते रहते हैं।