Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी ने BJP पर साधा निशाना, कहा- 'गरीबों, युवाओं सबको दिया धोखा'

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस की न्याय यात्रा इन दिनों झारखंड में है. जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी सभाएं कर रहे हैं. अभी राहुल की यात्रा गोड्डा में है.

Date Updated
फॉलो करें:

Bharat Jodo Nyay Yatra: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश की सभी रानीतिक पार्टियों में हलचल तेज हो गई है. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा को लेकर झारखंड में हैं. जहां उन्होने जनसभा कर लोगों को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 

बीजेपी पर प्रहार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, बीजेपी देशभर में नफरत की बयार चला रही है और हम लोगों को एकजुट करने का काम कर रहे हैं. गोड्डा में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि देश में युवाओं, किसानों और कमजोर वर्ग के साथ अन्याय किया जा रहा है. उनकी झारखंड यात्रा का आज दूसरा दिन है. 

बीजेपी देश में नफरत फैला रही

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, 'बीजेपी देश में नफरत फैला रही है. न्याय यात्रा का मकसद देश से नफरत को खत्म करना है. हम इसके खिलाफ यहां यात्रा लेकर आए हैं. हम सभी को एकजुट करना चाहते हैं.' बीजेपी पर हमला बोलते हुए राहुल ने आगे कहा, 'बीजेपी एक जाति को दूसरी जाति से लड़ा रही है. एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ा रही है. हम यहां पर सभी को एकजुट करने आए हैं. पूरे देश में गरीबों और कमजोर वर्गों के साथ अन्याय हो रहा है. युवाओं के साथ, किसानों के साथ अन्याय हो रहा है.'

झारखंड की राजनीति पर राहुल का बयान 

कांग्रेस की भारत जोड़ों न्याय यात्रा शुक्रवार को झारखंड पहुंची. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर झारखंड सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया. राहुल ने कहा कि बीजेपी ने भले ही ऐसा करने की कोशिश की, मगर इंडिया गठबंधन इसके खिलाफ खड़ा हुआ और सभी कोशिशों को नाकाम कर दिया. इस मौके पर झारखंड के नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन भी राहुल के साथ नजर आए.