RLJP अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से दिया इस्तीफा

Pashupati Paras Resigns: उन्होंने आज( मंगलवार) एक प्रेस कांफ्रेंस में अपने इस्तीफा दिए जाने का एलान किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे और मेरी पार्टी के साथ नाइंसाफी हुई.

Date Updated
फॉलो करें:

Pashupati Paras Resigns: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल जारी है. बीते दिन सोमवार को बिहार में एनडीए में सीट बंटवारा की घोषणा की गई. इस दौरान बीजेपी को 17 लोकसभा सीट, जनता दल यूनाइटेड को 16 सीट, लोक जनशक्ति पार्टी को 5 सीटों और इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा और मांझी की पार्टी को  1-1 लोकसभा सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने पर सीट बंटवारा फाइनल हुआ था. वहीं इस सीट शेयरिंग के तहत राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ( RLJP) पशुपति पारस  को एक भी सीट नहीं देकर उनका पत्ता साफ कर दिया गया. जिसके चलते वह नाराज चल रहे थे. इस दौरान उन्होंने आज अपने केंद्रीय पद से इस्तीफा दे दिया है. 

पशुपति पारस ने केंद्रीय पद से दिया इस्तीफा 

सोमावर को एनडीए की सीट शेयरिंग में एक भी सीट ना दिए जाने के बाद  RLJP चीफ पशुपति पारस ने आज अपने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने आज( मंगलवार) एक प्रेस कांफ्रेंस में अपने इस्तीफा दिए जाने का एलान किया. उन्होंने कहा, "5-6 दिन पहले मैंने प्रेस वार्ता में कहा था कि मैं तब तक इंतजार करूंगा जब तक NDA सीटों की घोषणा नहीं करती. मैंने बहुत ईमानदारी से NDA की सेवा की. पीएम नरेंद्र मोदी देश के बड़े नेता हैं, लेकिन हमारी पार्टी और व्यक्तिगत रूप से हमारे साथ नाइंसाफी हुई. और उन्हें एक भी सीट नहीं दी गई.  इसलिए मैं केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देता हूं. "

पशुपति पारस ने पीएम मोदी को भेजा पत्र 

पशुपति पारस ने पीएम मोदी को एक पत्र लिख कहा, महोदय, आपको अवगत कराना है कि कुछ अपरिहार्य कारणों से में मंत्रिपरिषद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे रहा हूं. इस दौरान मंत्री परिषद के सदस्य के नाते मुझ पर अपना विश्वास जताने के लिए धन्यवाद."