PM Modi In Bihar: मंच से ऐसा क्या बोले सीएम नीतीश कुमार, हंसी नहीं रोक पाए पीएम मोदी

PM Modi In Bihar: बिहार के औरंगाबाद एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "एक वो दौर था जब बिहार के लोग अपने ही घरों से निकलने में डरते थे. एक ये दौर है जब बिहार में पर्यटन की संभावनाएं विकसित हो रही हैं."

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • मंच से ऐसा क्या बोले सीएम नीतीश कुमार
  • हंसी नहीं रोक पाए पीएम मोदी

PM Modi In Bihar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (2 मार्च) बिहार के दौरे पर है. औरंगाबाद में उन्होंने 21,400 करोड़ रुपए की कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में ऐसा कुछ कहा कि पीएम मोदी अपनी हंसी रोक नहीं पाए. नीतीश कुमार ने कहा, "आप (पीएम मोदी) पहले भी आए थे, 'पर इधर हम गायब हो गए थे. हम फिर आपके साथ हैं.' मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं इधर-उधर नहीं जाऊंगा. 'हम आपके साथ ही रहेंगे.'' 

इस दौरान बिहार के औरंगाबाद एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "यही NDA की पहचान है. हम काम की शुरुआत भी करते हैं, काम पूरा भी करते हैं और हम ही उसे जनता-जनार्दन को समर्पित भी करते हैं."

बिहार का हो रहा विकास: पीएम मोदी 

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में आगे कहा, "एक वो दौर था जब बिहार के लोग अपने ही घरों से निकलने में डरते थे. एक ये दौर है जब बिहार में पर्यटन की संभावनाएं विकसित हो रही हैं.  बिहार को वंदे भारत और अमृत भारत जैसी आधुनिक ट्रेनें मिली हैं. अमृत स्टेशनों का विकास किया जा रहा है. बिहार में जब पुराना दौर था. राज्य को अशांति, असुरक्षा और आतंक की आग में झोंक दिया गया था. बिहार के युवाओं को प्रदेश छोड़कर पलायन करना पड़ा."

पीएम मोदी ने दी बिहार के विकास की गारंटी 

पीएम ने कह, "बिहार का विकास, ये मोदी की गारंटी है. बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज, ये मोदी की गारंटी है. बिहार में बहन-बेटियों को अधिकार, ये मोदी की गारंटी है. तीसरे टर्म में हमारी सरकार इन्हीं गारंटियों को पूरा करने और विकसित बिहार बनाने के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है."

पीएम मोदी ने कहा, "बिहार ने एक बार फिर डबल इंजन की रफ्तार भी पकड़ ली है. इसलिए बिहार इस समय पूरे उत्साह में भी है और आत्मविश्वास से भी भरा हुआ है. आपके चेहरों की ये चमक बिहार को लूटने का सपना देखने वालों के चेहरों पर हवाईयां उड़ा रही है."