Ludhiana News: ड्यूटी के दौरान ASI की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

Ludhiana News: जांच अधिकारी ASI धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि ASI बलविंदर सिंह पुलिस लाइन में ईओ विंग में तैनात थे. उनके दो बच्चे हैं. बुधवार की सुबह वो हर दिन की तरह अपने घर से ड्यूटी करने के लिए अपने दफ्तर ईओ विंग पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई. इसके […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana News: जांच अधिकारी ASI धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि ASI बलविंदर सिंह पुलिस लाइन में ईओ विंग में तैनात थे. उनके दो बच्चे हैं. बुधवार की सुबह वो हर दिन की तरह अपने घर से ड्यूटी करने के लिए अपने दफ्तर ईओ विंग पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया हालांकि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

बुधवार को अचानक ASI बलविंदर सिंह की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उनके साथी मुलजिम तुरंत उन्हें सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे. हालांकि कुछ समय बाद ही उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद थाना डिवीजन 8 की पुलिस अधिकारी भी साथी मुजरिम की मौत की खबर सुनते ही अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही उनके परिवार वालों को भी उनके निधन की जानकारी दे दी है.

जांच अधिकारी  ASI धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि,  ASI बलविंदर सिंह पुलिस लाइन में ईओ विंग में तैनात थे. उनकी पत्नी और दो बच्चे है. उन्होंने बताया कि. हर दिन की तरह आज भी वो अपनी ड्यूटी के लिए  ईओ विंग पहुंचे लेकिन अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई जिसके बाद वहां मौजूद उनके साथियों ने उन्हें नजदीक के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया. लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था. फिलहाल लुधियाना पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में ले लिया और मृत  ASI बलविंदर सिंह के परिजनों से बयान दर्ज किए जा रहे हैं.