CWC 2023: भारत की जीत के लिए उज्जैन महाकाल में की गई भस्म आरती, इन तमाम दिग्गजों ने दी बधाई

IND VS AUS: भारतीय टीम को विजय बनाने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता, दिग्गज क्रिकेटर और तमाम राजनीतिक नेताओं ने बधाई दी है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • भारत की जीत के लिए उज्जैन महाकाल में की गई भस्म आरती
  • इन तमाम दिग्गजों ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई

IND VS AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का आज फाइनल मुकाबला खेला जाना हैं. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 2 बजे खेला जाएगा. इस मुकाबले को देखने के लिए देश व विदेश से भारी संख्या में दर्शकों की भीड़ स्टेडियम में पहुंच रही है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार एक पुलिसकर्मी ने कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस मेगा मुकाबले की सुरक्षा के लिए 6 हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है.

इसी बीच टीम इंडिया की जीत के लिए मध्यप्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर में भस्म आरती की गई है. वहीं टीम को विजय बनाने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता, दिग्गज क्रिकेटर और तमाम राजनीतिक नेताओं ने बधाई दी है. 

टीम इंडिया के जीत के लिए उज्जैन महाकाल में की गई भस्म आरती

भारतीय टीम की जीत के लिए मध्यप्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर में भस्म आरती की गई है. 

 

भारतीय टीम  को सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा मैं यहां शुभकामनाएं देने आया हूं. उम्मीद है कि हम आज ट्रॉफी उठाएंगे. हर कोई इस दिन का इंतजार कर रहा था.


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने टीम को जीत की दी शुभकामनाएं 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने आईसीसी विश्व कप फाइनल से पहले कहा कि आज भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल है. भारत की जीत का डंका पूरी दुनिया में बजेगा... हम 100% जीतेंगे. 


भारत को जीत के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दी बधाई 

भारतीय टीम को फाइनल मैच के लिए बधाई देते हुए कहा कहा कि, विश्व कप फाइनल में टीम इंडिया अपनी ताकत दिखाएं, अपना सर्वश्रेष्ठ खेलें. अपनी जीत की लय बनाए रखें और इतिहास बनाएं. पूरा देश आपके साथ खड़ा है.

फाइनल में जीतेगी टीम इंडिया: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

आईसीसी विश्व कप 2023 भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच से पहले उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा, मैं भारतीय टीम को शुभकामनाएं देता हूं. जिस ढंग से भारत ने अब तक विजय हासिल की है, फाइनल में भी भारत ही जीतेगा.


कांग्रेस नेता ने टीम इंडिया को इस अंदाज में दी बधाई 

भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन पर बधाई देना चाहती हूं. आज मुझे पिछले दो उन मौकों की याद आ रही है जब भारत ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीती थी. पहला 1983 में और दूसरा 2011 में.