IND vs PAK: फखर जमान ने दिल जीत लिया; ग्राउंड स्टाफ की मदद, देखें वीडियो…

IND vs PAK: टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेला जा रहा है. जहाँ बारिश ने खलल डाल रही है. इस बीच पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान अचानक सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. पाक के बल्लेबाज फखर जमान ने एशिया कप में ग्राउंड स्टाफ की मदद कर फैंस का दिल […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs PAK: टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेला जा रहा है. जहाँ बारिश ने खलल डाल रही है. इस बीच पाकिस्तान के खिलाड़ी फखर जमान अचानक सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. पाक के बल्लेबाज फखर जमान ने एशिया कप में ग्राउंड स्टाफ की मदद कर फैंस का दिल जीत लिए हैं. पाकिस्तान ने कोलंबो में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया.

दरअसल में कोलंबो में भारत-पाक मैच शुरू होने से पहले मौसम साफ था. लेकिन भारत का लगभग आधी पारी का खेल खत्म होने के तक भारी बारिश शुरू हो गई. यह देख कोलंबो के आर. प्रेमदास स्टेडियम का स्टाफ मैदान को कवर करने लगा. इसी दौरान फखर ने ग्राउंड स्टाफ की मदद की. वे स्टाफ के साथ मैदान को कवर से ढकने लगे. मैदान को ढकने के लिए इस्तेमाल होने वाले कवर काफी भारी होते हैं. मैदान ढकने के लिए कई लोगों की जरूरत होती है.

इस दौरान फखर की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. इसमें वे स्टाफ की मदद करते नजर आ रहे हैं. फखर के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया. उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है. खास बात यह है कि पाकिस्तान के साथ-साथ टीम इंडिया के भी फैंस भी फखर की प्रशंसा कर रहे हैं.