Mohammed Shami: विश्व कप में हार के बाद PM मोदी से हुई मुलाकात पर जाने शमी ने क्या कहा?

Mohammed Shami: वर्ल्ड कप को देखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे थे. जहां भारतीय टीम की हार के बाद पीएम ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर सभी खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका आत्मविश्वास बढ़ाया था.

Date Updated
फॉलो करें:

Mohammed Shami: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवम्बर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस दौरान इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को 6 विकेट से हराकर  छठी पर विश्व कप का खिताब अपने नाम किया. इस मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री मोदी भी पहुंचे थे. जहां भारतीय टीम की हार के बाद पीएम ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर सभी खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका आत्मविश्वास बढ़ाया. वहीं इस पल को लेकर मोहम्मद शमी ने पहली बार मीडिया को जानकारी दी है. 

बता दें, कि इंडियन टीम से पीएम मोदी की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ. जिसमें पीएम मोदी सभी खिलाड़ियों से हाथ मिल रहे हैं. और उन्हें ये भी बता रहें हैं कि आप सब ने बहुत अच्छा खेला. इस वायरल वीडियो में यह भी देखा गया कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज  मोहम्मद शमी पीएम मोदी के कंधे पर अपना सर रखे हुए हैं और काफी उदास दिखाई दे रहे हैं. 

वर्ल्ड कप के बाद पहली बार मीडिया से बोले शमी 

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में स्थित अपने घर पर वर्ल्ड कप की हार के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुल मिलाकर सभी खिलाड़ियों को प्रदर्शन शानदार था. योग्यता और आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं थी. मुझे लगता है कि बुरा दिन हो सकता है और वह कभी भी हो सकता है, वह दिन हमारा नहीं था.

 पीएम की मुलाकात को लेकर क्या बोले शमी?

 

इंडियन टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फाइनल मैच के बाद पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर कहा कि , "उस समय हम मैच हार चुके थे, ऐसे में जब प्रधानमंत्री आपको विश्वास देते हैं तो वह अलग ही पल होता है. यह बहुत ज़रूरी होता है. क्योंकि मनोबल गिर जाता है, तब अगर आपके साथ प्रधानमंत्री होते हैं तो आत्मविश्वास बढ़ता है.