IND vs SA 2nd T20I: दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को सूर्यकुमार और रिंकू ने खूब लताड़ा, मैच पर शम्सी की टिप्पणी

IND vs SA 2nd T20I: सूर्यकुमार यादव और रिंकू सिंह ने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को लताड़ा है, वहीं शम्सी ने कप्तान एडम मारक्रम के बारे में अपनी बात रखी है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी में निर्धारित 19.3 ओवर में 7 विेकेट खोकर 180 रन अपने नाम दर्ज किया है.
  • शम्सी नेे बताया कि भारत जैसी टीम के खिलाफ दबाव की परिस्थितियों में ऐसा करना बहुत सुखद है.

IND vs SA 2nd T20I: भारत एवं दक्षिण अफ्रीका के मध्य बीते दिन हुए महा मुकाबले में प्रोटियाज स्पिनर तबरेज शम्सी 'प्लेयर ऑफ दी मैच' कहे जा रहे हैं. दरअसल उन्होंने रनों की बारिश करते हुए कड़ी गेंदबाजी की है. जबकि बीती रात यानि 12 दिसंबर को सूर्यकुमार यादव और रिंकू सिंह जहां विभिन्न दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को जमकर लताड़ रहे थे. वहीं तबरेज शम्सी के आगे यह दोनों बल्लेबाज अपना बल्ला ठीक से घुमा नहीं पाए. बता दें कि शम्सी ने इस क्रिकेट मैच में 4 ओवर में मात्र 18 रन देते हुए एक विकेट लिया है. 

शम्सी का बयान 

शम्सी ने मैच के ऊपर अपनी बात रखते हुए बताया कि, ये सिर्फ गेंद को सही स्थान देने के बारे में है. शम्सी कहते हैं कि, भारत जैसी टीम के खिलाफ दबाव की परिस्थितियों में ऐसा करना बहुत सुखद है. जबकि कप्तान एडम मारक्रम ने फील्डिंग में जो बदलाव लाए हैं, वह बेहद शानदार थे. बता दें कि सबसे अच्छी बात यह है कि, जब से रॉब टीम में आई हैं. हमें परिवारों को साथ लेकर आने की अनुमति मिली है. ये कहा जा सकता है कि, अभी के समय में  हर खिलाड़ी खुश है. जिसके बाद वह मैच में बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीतने की कोशिश कर रहा है. साथ ही शम्सी ने सूर्यकुमार यादव की भी तारीफ की है. उन्होंने बताया कि, सूर्यकुमार यादव एक लाजवाब बल्लेबाज हैं. इस बात को वह हमेशा साबित करते हैं.

दक्षिण अफ्रीका

हालांकि इस मुकाबले में टीम इंडिया के दोनों बल्लेबाज खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए थे. मगर सूर्यकुमार यादव और रिंकू सिंह ने जमकर अपनी पारी खेली है. वहीं यादव जी ने 56 तो रिंकू ने 68 पारिंया खेलते हुए भारतीय टीम को बड़े स्कोर दिए हैं. जबकि टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी में निर्धारित 19.3 ओवर में 7 विकेट खोकर 180 रन अपने नाम किया है. जिसका जवाब देते हुए दक्षिण अफ्रीका को 15 ओवर में 152 रन का टारगेट दिया गया था. वहीं प्रोटियाज टीम ने यह टारगेट 7 गेंद के पहले ही कर लिया था. जिसके कारण टीम इंडिया 5 विकेट से पीछे हुई. आपको बता दें कि तीन मैचों की इस टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश हो जाने की वजह से रोक दिया गया था.