'दंगल' फेम सुहानी भटनागर का निधन, आमिर खान ने 'एक्स' पर पोस्ट कर जताया दुख 

Suhani Bhatnagar Passes Away: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में जूनियर बबीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  •  'दंगल' फेम सुहानी भटनागर का निधन
  • आमिर खान ने 'एक्स' पर पोस्ट कर जताया दुख

Suhani Bhatnagar Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में जूनियर बबीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर ने 19 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनकी मौत ने उनके चाहने वालों को ही नहीं उनके साथ काम करने वाले कलाकारों के दिल को भी झकझोर के रख दिया है. सुहानी के यूं अचानक दुनिया से अलविदा कहने की पीछे की वजह उनके शरीर फ्लूड जमा होना बताया हा रहा है.

बता दें, कि सुहानी के पैर में एक एक्सीडेंट में चोट लगने के कारण फ्रेकचर हो गया था. वह जिन दवाइयों का सेवन कर रही थीं, उससे उन्हें रिएक्शन हो गया और पूरे शरीर में पानी भरने लगा. उनकी मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इस बीच 'दंगल' फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी और एक्टर आमिर खान ने सुहानी की मौत पर दुख जताया है. 

आमिर खान ने सुहानी के निधन पर जताया शोक 

इस बीच दंगल फेम सुहानी भटनागर की निधन पर अभिनेता आमिर खान ने दुख जताया है. आमिर खान फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट का रोल निभाने वाली सुहानी के पिता थे. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर लिखा, "हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है. उनकी माँ पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएँ . इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, सुहानी के बिना दंगल अधूरा होता. सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें. "

दंगल फिल्म के डायरेक्टर ने भी जताया दुख 

इस बीच सुहानी की मौत पर दंगल फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा, ''सुहानी का निधन बिल्कुल चौंकाने वाला और दिल दुखाने वाला है. वह बहुत प्रसन्न आत्मा थी, जीवन से भरपूर थी. उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं.''