वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर डगमगाई 'फाइटर' की उड़ान, 12वें दिन गिरा फिल्म का कलेक्शन

Fighter Worldwide Box Office Collection Day 12: डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर डगमगाई 'फाइटर' की उड़ान
  • 12 वें दिन गिरा फिल्म का कलेक्शन

Fighter Worldwide Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  की फिल्म फाइटर की उड़ान वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर डगमगाने लगी है. फिल्म को रिलीज हुए बस 12 ही दिन हुए है, इस बीच मूवी के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये मूवी देश भक्ति पर आधारित है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही अच्छी शुरुआत की थी.

ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म कई सारे रिकार्ड अपने नाम करेगी. लेकिन 2 मंडे के बाद से ही फिल्म की कमाई में गिरावट आने लगी और फाइटर का हाल बहाल हो गया है. 

फाइटर का निर्माण 250 करोड़ रुपए में हुआ है. वहीं इस फिल्म के मेकर्स ने इस मूवी के एरियल एक्शन के लिए खूब पैसा खर्च किया है. इसके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट भीबेहद महंगी है. ऋतिक रोशन से लेकर अनिल कपूर तक, सभी लीड मोटी फीस वाले अभिनेता हैं. 

फिल्म के कलेक्शन में आई गिरावट 

सिंद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म फाइटर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. फिल्म को लेकर भले ही मेकर्स द्वारा दमदार एरियल एक्शन की गारंटी दी गई थी, मगर रिलीज के बाद ये सारे दावे फुस होते दिखाई डे रहे हैं. इस बीच सोमवार को एक बार फिर फिल्मके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. 

दूसरे सोमवार में ही लुढ़का फिल्म का कलेक्शन 

फिल्म के लेटेस्ट कलेक्शन की रिपोर्ट,  ट्रेज एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने एक पोस्ट साझा की है. इस रिपोर्ट के अनुसार, वीकेंड पर ठीक-ठाक कलेक्शन करने के बाद एक बार फिर सोमवार को दुनियाभर में फाइटर का कलेक्शन गिर गया है. 

12 दिनों में फाइटर ने किया इतना कलेक्शन 

 फाइटर ने शनिवार को दुनियाभर में 15 करोड़ से अधिक रुपए का कारोबार किया था. वहीं ये कमाई रविवार को 18 करोड़ से अधिक रही. मगर मंडे की कमाई ने निराश करने का काम किया है. वहीं 5 फरवरी को फिल्म ने दुनियाभर में 6.69 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इसके साथ ही  रिलीज के 12 दिनों में फाइटर ने  वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 312.85 करोड़ की कमाई कर ली है. 

फिल्म का डे वाइज कलेक्शन

फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 36.04 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे दिन 64.57 करोड़, तीसरे दिन  56.19 करोड़, चौथे दिन 52.74 करोड़ और पांचवे दिन 16.33 करोड़ और छठे दिन 14.95 करोड़, 7वें दिन 11.70 करोड़, 8वें दिन 10.24 करोड़ 9वें दिन 9.75 करोड़, 10 वें दिन 15.19 करोड़, 11वें दिन 18.46 करोड़ और 12 वें दिन 6.69 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इस दौरान फिल्म की दुनियाभर में  कुल कमाई 312.85 करोड़  रुपए हो गई है. 

फिल्म की स्टारकास्ट 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख अहम भूमिका में नजर आए हैं.