Dunki Fourth Song Out: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का चौथा सॉन्ग 'बंदा' हुआ रिलीज, दिलजीत दोसांझ ने बिखेरे सुर

Dunki Fourth Song Out: फिल्म के चौथे गाने से पहले मूवी के तीन सॉन्ग 'लूट पुट गया', 'निकले थे कभी हम घर से' और 'ओ माही' रिलीज को पहले ही रिलीज किया जा चुका है. बाकी सॉन्ग की तरह भी इस चौथे सॉन्ग को भी फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का चौथा सॉन्ग 'बंदा' हुआ रिलीज
  • दिलजीत दोसांझ ने सॉन्ग में बिखेरे अपने सुर

Dunki Fourth Song Out: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख  खान, विक्की कौशल और अभिनेत्री तापसी पन्नू  की आने वाली फिल्म 'डंकी ड्रॉप 2' की रिलीज को लेकर बस कुछ ही दिन शेष रह गए हैं. जिसने  दर्शकों के बीच उत्सकता को और बढ़ा दिया है. राजकुमारी हिरानी और शाहरुख खान की जोड़ी को सिनेमाघरों में देखने के लिए फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. वहीं हाल ही में मूवी का ट्रेलर भी 5 दिसंबर को रिलीज किया गया था. जिसपर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था.

इस बीच दर्शकों के उत्साह को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने आज यानि सोमवार को मूवी का चौथा सॉन्ग  'बंदा' भी रिलीज कर दिया है. 

मूवी कर तीन सॉन्ग पहले ही हो चुके रिलीज 

फिल्म के चौथे गाने से पहले मूवी के तीन सॉन्ग 'लूट पुट गया', 'निकले थे कभी हम घर से' और 'ओ माही' रिलीज को पहले ही रिलीज किया जा चुका है. बाकी सॉन्ग की तरह भी इस चौथे सॉन्ग को भी फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है. खास बात है कि इस सॉन्ग को पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपनी आवाज दी है. 

गाने को शेयर कर क्या बोले शाहरुख ?

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने इस चौथे सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा करते हुए लिखा , तुम जो मांग लोगे दिल तो ये जान देगा बंदा.. वादों का इरादों का और अपने यारों का यार और एक और यार दिलजीत दोसांझ पाजी ने इस सॉन्ग को अपनी आवाज देकर इसमें जान भरने का काम किया है. हार्डी को सभी के प्यार के लिए बंदा बनाने के लिए धन्यवाद और प्यार पाजी. 

फिल्म 21 दिसम्बर को होगी रिलीज 

शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में 21 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.  मूवी में इन दोनों के अलावा बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे.