Bollywood Actor Govinda: गोविंदा ने स्क्रीन पर फिर की वापसी, इस नए अवतार में दिखे एक्टर

Bollywood Actor Govinda: फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुके गोविंदा ने एक बार फिर से स्क्रीन पर वापसी की है. इस बार वह किसी फिल्म में अभिनय करने के बजाय एक सिंगर की भूमिका में नजर आए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Bollywood Actor Govinda: बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं में गोविंदा का नाम भी शामिल. हिन्दी सिनेमा में एक्टर ने आंटी नंबर वन’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘राजू बाबू’, ‘साजन चले ससुराल’ जैसी कई फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है. सबसे बड़ी बात कि उनके फैंस आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर शानदार अभिनय करते हुए देखना चाहते हैं. इस बीच फिल्मी दुनिया से दूरी बना चुके गोविंदा ने एक बार फिर से स्क्रीन पर वापसी की है. इस बार वह किसी फिल्म में अभिनय करने के बजाय एक सिंगर की भूमिका में नजर आए हैं. 

बता दें, कि एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब चैनल से अपने एक वीडियो शेयर किया है. इस दौरान वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने डिस्क्रिप्शन में लिखा, "इस म्यूजिक वीडियो को कीर्ती अहूजा ने डायरेक्ट किया है". 

गोविंदा ने खुद लिखा ये भजन 

यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो में गोविंदा एक मंदिर में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं और भजन गा रहे हैं. सबसे खास बात यह कि जिस 'मां शारदे'  भजन को एक्टर गा रहे हैं वह उन्होंने खुद लिखा है. बता दें कि गोविंदा जितने बेहतरीन डांसर हैं. उतने ही अच्छे सिंगर भी हैं. ये पहली बार नहीं है कि एक्टर ने सिंगिंग की है. इससे पहले भी वो कई गाने गा चुके हैं. उन्होंने ‘पैसा मेरी जान है’, ‘जीना है हमका’, ‘गोरी तेरे नैना’, ‘आई लव यू बोल डाल’, ‘तेरे बाप को मैंने देखा’ जैसे कई गानों में अपनी आवाज दी है. इनमें से कुछ सॉन्ग्स काफी फेमस रहे.

गोविंदा के वर्कफ्रंट की बता करें तो उन्हें साल 2019 में फिल्म ‘रंगीला राजा’ में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अधिक कमाल नहीं कर पाई थी. 19 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 20 लाख रुपये तक भी कारोबार नहीं कर सकी थी. इस फिल्म में उनके साथ शक्ति कपूर भी नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन सिकंदर भारती ने किया था. इसके बाद गोविंदा साल 2014 में रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आए थे.

 

Tags :