Manoj Muntashir: जनता के आगे नतमस्तक हुए मुंतशिर, आदिपुरुष के डायलॉग्स पर मांगी माफी

Manoj Muntashir: आदिपुरुष के रिलीज होने के करीब 23 दिन बाद फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला ने जनता से माफी मांगी है. फिल्म में प्रयोग किए गए आपत्तिजनक डायलॉग्स को लेकर लोग लगातार मनोज मुंतशिर पर हमलावर थे. अब तक मनोज भी अलग-अलग मीडिया संस्थानों से बात करते हुए अपने आप को सही […]

Date Updated
फॉलो करें:

Manoj Muntashir: आदिपुरुष के रिलीज होने के करीब 23 दिन बाद फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर शुक्ला ने जनता से माफी मांगी है. फिल्म में प्रयोग किए गए आपत्तिजनक डायलॉग्स को लेकर लोग लगातार मनोज मुंतशिर पर हमलावर थे. अब तक मनोज भी अलग-अलग मीडिया संस्थानों से बात करते हुए अपने आप को सही साबित करने का प्रयास करते आए हैं. उन्होने अपने द्वारा लिखे गए डायलॉग्स को डिफेंड करते हुए ये तक कह दिया था कि हनुमान जी भगवान नहीं हैं. जिसके बाद विवाद और बढ़ गया और लोगों ने मनोज मुंतशिर को भला-बुरा कहना तक शुरू कर दिया था. लेकिन आज आखिरकार मनोज ने जनता से बिना किसी शर्त के माफी मांग ली है.

मनोज मुंतशिर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि – “मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुई है. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त माफी मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें.”

मनोज के इस ट्वीट से यह स्पष्ट है कि वे अब लोगों की भावनाओं के सामने सरेंडर कर चुके हैं. बता दें कि आदुपुरुष 16 जून को रिलीज हुई थी, जिसमें प्रभास राघव की भूमिका में, कृति सेनन जानकी, सनी सिंह लक्ष्मण और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आए. वहीं इस फिल्म का कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा. लेकिन बजट के बराबर फिल्म की कमाई देखने को नहीं मिली. इसी के चलते फिल्म के मेकर्स ने डायलॉग और टिकट के प्राइस में भी बदलाव किए थे. हालांकि इन बदलावों से कोई खास फायदा नहीं देखने को मिला.