चुनाव लड़ने पर राज़ी हुए पवन सिंह, कहां- माँ का वादा पूरा करने के लिए लड़ूंगा

Pawan Singh: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. इसकी जानकारी उन्होंने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिए दी है.

Date Updated
फॉलो करें:

Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह चुनाव लड़ने को लेकर तैयार हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि वो माँ का वादा पूरा करने के लिए चुनाव लड़ेंगे. इससे पहले उन्हें भारतीय जनता पार्टी की तरफ़ से टिकट दिया गया था हालाँकि उन्होंने लड़ने से इनकार कर दिया था. लेकिन अब ख़ुद पवन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि वो चुनाव लड़ेंगे. सोश मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा,”मैं अपने समाज जनता जनार्दन और अपनी माँ से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए इलेक्शन लडूँगा... आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है, जय माता दी.”

भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने 3 मार्च को निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा था कि वह आम चुनाव नहीं लड़ पाएंगे. उन्हें पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से मैदान में उतारा गया था. चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद पवन सिंह को काफ़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. यहाँ तक कि उनपर लोग फ़िल्मों में महिलाओं को आपत्तिजनक तरीक़े से पेश करने का भी आरोप लगा. 

हालाँकि यह विवाद यहीं नहीं थमा. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने विपक्ष को करारा जवाब दिया और टीएमसी से कहा कि वह 'पेंटिफिकेशन बंद करें' और उन लोगों का सम्मान करें जो 'जीविका के लिए काम करते हैं.’