Sam Bahadur Trailer Out: विक्की कौशल की सैम बहादुर का दमदार ट्रेलर रिलीज

Sam Bahadur Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की आगमी फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं है. इसी बीच निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया गया. एक्टर की इस फिल्म के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म में विक्की भारत […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sam Bahadur Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की आगमी फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं है. इसी बीच निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर जारी किया गया. एक्टर की इस फिल्म के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म में विक्की भारत के युद्ध नायक और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर साझा किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भारतीय सेना, देश और उसके लोगों के लिए, हम आपके लिए भारत के महानतम सैनिक सैम मानेकशॉ के जीवन की एक झलक पेश करते हैं.”

2 मिनट 40 सेकंड के इस ट्रेलर में विक्की (सैम मानेकशॉ के रूप में) को तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी सहित कई हाई-प्रोफाइल नेताओं के खिलाफ मोर्चा संभालते हुए एक उग्र अवतार में दिखाया गया है. ट्रेलर के अंत में विक्की ने एक दमदार डायलॉग बोलते हुए कहा, ‘आज के बाद कोई भी ऑफिसर या जवान..मेरे लिखित ऑर्डर के बिना अपनी पोस्ट से पीछे नहीं हटेगा..और मैं वो ऑर्डर कभी नहीं दूंगा.’

यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसका रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ से बड़ा बॉलीवुड क्लैश होगा. ‘सैम बहादुर’ ‘राज़ी’ के बाद विक्की का मेघना गुलज़ार के साथ दूसरा सहयोग है. मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं.