सिनेमा कर्मियों की मदद के लिए प्रभास ने बढ़ाया हाथ, टीएफडीए को दान दिए ₹35 लाख रुपये

Prabhas: साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने हाल ही में 35 लाख रुपये का दान किया है. उन्होंने ये दान  सिनेमा कर्मियों की मदद के लिए , टीएफडीए को दिए हैं.

Date Updated
फॉलो करें:

Prabhas Cinema Worker: साउथ सुपरस्टार प्रभास ने हाल ही में निर्देशक दिवस समारोह के लिए तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन को ₹35 लाख रुपये का दान दिया. इस रुपये को सिनेमा कर्मियों के कल्याण में खर्च किया जाएगा. एक्टर के इस योगदान के बाद टीएफडीए के सदस्यों ने उन्हें धन्यवाद दिया है और आभार व्यक्त किया है.

प्रभास इन दिनों अपनी आगामी साइंस-फाई एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है. इस बीच एक्टर ने तेलुगु फिल्म डायरेक्टर्स एसोसिएशन को दान दिया है. तेलुगु में एक वायरल वीडियो इंडिया टुडे ने अपनी रिपोर्ट में साझा किया था जहां एसोसिएशन ने प्रभास को उनके योगदान के लिए धन्यवाद देते हुए नजर आ रहे हैं.

प्रभास ने टीएफडीए को ₹35 लाख रुपये का दिया दान

इस वायरल वीडियो में टीएफडीए के सदस्य अपना आभार व्यक्त करते हुए प्रभास से ₹35 लाख मिलने की बात स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं. टीएफडीए द्वारा आयोजित एक सार्वजनिक सम्मेलन में बोलते हुए सदस्यों ने कहा कि प्रभास के उदार योगदान के बाद वे अब एसोसिएशन के विकास के बारे में कॉन्फिडेंस हैं.

Tags :