Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर की एनिमल बॉक्स ऑफिस पर कर रही धमाल, जानें- कलेक्शन

Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल इन दिनों थिएटर में छाई हुई है. फिल्म एनिमल ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. एनिमल इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

Date Updated
फॉलो करें:

Animal Box Office Collection: फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों धमाल मचा रही है. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है.  रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल थिएटर में आग लगा रही है. फिल्म ‘एनिमल’ जबरदस्त कमाई कर रही है. दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब इस साल की सबसे ज्यादा धुंआधार कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 

धुंआधार कमाई कर रही एनिमल

थिएटर में अब प्रभास स्टारर फिल्म सालार ने भी एंट्री ले ली है. साथ ही शारुख खान की फिल्म डंकी भी धमाल मचा रही है. लेकिन फिल्म एनिमल ने अपनी जगह बरकरार रखी है. फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. रणबीर कपूर की एनिमल को बॉक्स ऑफिस पर कमाई करते हुए अब एक महीना पूरा होने वाला है. इस दौरान इस फिल्म ने जमकर नोट छापे और कईं रिकॉर्ड भी तोड़े. एनिमल ने गदर 2 के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिया है और अब ये शाहरुख खान की ‘पठान’ का  लाइफटाइम कलेक्शन के रिकॉर्ड तो चकनाचूर करने की ओर तेजी से बढ़ रही है.

सालार और डंकी को भी छोड़ा पीछे

फिल्म एनिमल लगातार कमाई में नम्बर वन बनी हुई है. चौथे हफ्ते में भी इस फिल्म ने कमाई के सभी रिरॉर्ड तोड़ दिए है. इस फिल्म की चौथे हफ्ते की कमाई की बात करें तो एनिमल ने रिलीज के चौथे शुक्रवार यानी 22वें दिन 1.05 करोड़, 23वें दिन 1.65 करोड़, 24वें दिन 2.18 करोड़, 25वें दिन 1.85 करोड़ और 26वें दिन 1.07 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 27वें दिन यानी चौथे गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

दुनियाभर में एनिमल की कमाई

फिल्म एनिमल सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धमाल मचा रही है. फिल्म एनिमल का क्रेज दुनियाभर में छाया हुआ है. वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल ने रिलीज के 26 दिनों में दुनियाभर में 881.30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. वहीं 27वें दिन एनिमल के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के 885 करोड़ का आंकड़ा छूने की उम्मीद है.

एनिमल फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ  रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर सहित कईं स्टार्स शामिल हैं. वहीं इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है. ये फिल्म पिता और बेटे के टॉक्सिक रिलेशनशिप पर बेस्ड है. फिल्म में रणबीर कपूर ने बेटे का रोल प्ले किया है .