Dunki: दर्शकों पर छाएगी शाहरुख खान की फिल्म डंकी की दीवानगी, जानें मूवी की कहानी

Dunki: आप इस फिल्म को पूरी फैमिली के साथ आराम से देखने जा सकते हैं, इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपना शानदार अभिनय पेश किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • फिल्म में पंजाब के एक गांव में रहने वाले कुछ दोस्तों का सपना हैं कि वह लंदन जाए.क्योंकि उन्हें लगता है वहां जाकर उनकी गरीबी समाप्त हो जाएगी.
  • ये डंकी फ्लाइट यानी गैरकानूनी तरीके से लंदन चले जाते हैं. वहीं एक सीन ऐसा नहीं जो आप नहीं देखना चाहते हो.

Dunki: फिल्म डंकी का ट्रेलर देखने के बाद कोई समझ नहीं पाया था कि, मूवी इतनी बेहतरीन होगी. मगर शाहरुख खान ने अपने काम को साबित कर दिया है. दरअसल अब फिल्म एनिमल का भूत उतरते ही लोगों के सिर पर फिल्म डंकी की दीवानगी छाने वाली है. चलिए हम आपको बताते हैं कि फिल्म की पूरी कहानी क्या है. 

फिल्म की स्टोरी 

दरअसल पंजाब के एक गांव में रहने वाले कुछ दोस्तों का सपना हैं कि वह लंदन जाए. क्योंकि उन्हें लगता है वहां जाकर उनकी गरीबी समाप्त हो जाएगी. वहीं एक को अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड को लेने जाना है, जिसका पति उसे लंदन में मारता-पीटता है. वहीं ये IELTS के पेपर की तैयारी करते हैं, मगर अंग्रेजी कभी नहीं सीख पाते हैं. जबकि फिर भी ये डंकी फ्लाइट यानी गैरकानूनी तरीके से लंदन चले जाते हैं. जिसके बाद फिर क्या होता है. ये देखने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना होगा. 

मूवी का क्या है हाल 

आपको बता दें कि डंकी फिल्म पूरी तरह से कमाल है. जबकि इसमें एक सीन ऐसा नहीं जो आप नहीं देखना चाहते हो. क्योंकि यह किसी प्रकार से आपको बोर नहीं करती है. बल्कि यह एक अच्छे फ्लो से चलती है और आपको हंसाती- रुलाती है. अभिनेता शाहरुख को फिल्म में अलग किरदार करने का मौका मिला है. जिसकी वजह से फिल्म और शानदार होती नजर आ रही है. 

इतना ही नहीं इसका एक-एक अभिनय आपको अपनी तरफ करता है. आप इस फिल्म को पूरी फैमिली के साथ आराम से देखने जा सकते हैं. वहीं शाहरुख खान ने अपने बेहतर प्रदर्शन के साथ बाकी के किरदारों को भी अच्छा करने का मौका दिया है. आपको बता दें कि, इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपना शानदार अभिनय पेश किया है. वहीं अभिनेता शाहरुख के साथ वो बहुत अच्छी लग रही हैं. 

विक्की कौशल 

वहीं इस मूवी में अभिनेता विक्की कौशल ने दिखा दिया कि वो छोटे से किरदार से भी अपना बेहतर दिखा सकते हैं. दरअसल इस मूवी में वो आपको हंसाने के साथ रूलाने का भी पूरा प्रयास कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस मूवी में अनिल ग्रोवर ने भी कमाल की एक्टिंग की है. वहीं बोमन ईरानी और हिरानी की जोड़ी भी कमाल कर रही है. दरअसल ये हिरानी की फिल्म है. 

फिल्म है शानदार

अभिनेता शाहरुख खान हिरानी पर पूरी तरह से हावी नहीं हो पाए और यही कारण है कि, ये फिल्म शानदार बहुत बनी है. वहीं इसकी कहानी काफी इमोशनल होने के साथ-साथ हंसाने वाली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि, ये उनकी बेस्ट फिल्मों में एक होगी. इस मूवी में प्रीतम का म्यूजिक दिल को छूने वाला होगा.