Jawan Netflix: शाह रुख खान के जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा, ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’

Jawan Netflix: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान ने दर्शकों का सिनेमाघरों में खूब मनोरंजन किया. बता दें, कि बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने तबतड़तोड़ कलेक्शन कर दर्शकों के दिल में अलग जगह बनाई. वहीं सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब मूवी ने ओटीटी पर अपने कदम रख दिए […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jawan Netflix: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान ने दर्शकों का सिनेमाघरों में खूब मनोरंजन किया. बता दें, कि बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने तबतड़तोड़ कलेक्शन कर दर्शकों के दिल में अलग जगह बनाई. वहीं सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद अब मूवी ने ओटीटी पर अपने कदम रख दिए हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि अभिनेता शाहरुख खान के जन्मदिन पर इस फिल्म को कौनसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देखा जा सकता है.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मूवी

कुछ दिन पहले दर्शकों के बीच काफी चर्चा सुनने को मिली कि शाहरुख खान के बर्थ डे पर फिल्म ‘जवान’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा. ऐसे में फिल्म कि ओटीटी पर रिलीज़ होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इसी बीच अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर रात 12 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म को रिलीज कर दिया गया है.

अब दर्शक आराम से घर बैठे नेटफ्लिक्स पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं. फैंस का 2 महीने तक सिनेमाघरों में मनोरंजन करने के बाद फिल्म ‘जवान’ ओटीटी पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है. बस ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ओटीटी पर फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

बॉक्स ऑफिस पर जवान ने किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

अभिनेता शाहरुख खान और साउथ सुपस्टार नयनतारा स्टारर ‘जवान ‘ ने अपने शानदार कलेक्शन से हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. बता दें, कि बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 642.57 करोड़ का रिकार्डतोड़ कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म शाहरुख खान के सिनेमा करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली मूवी बन गई है. इतना ही नहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड पर भी 1146 करोड़ से अधिक का ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है.