फिल्म ‘साइलेंस 2’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, इस किरदार में दिखे मनोज बाजपेयी

Silence 2 Trailer Out Now: फिल्म 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म है. यह 16 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी.

Date Updated
फॉलो करें:

Silence 2 Trailer Out Now: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस 2’: द नाइट आउल बार शूटआउट' का ट्रेलर आज (3 अप्रैल) मेकर्स की तरफ से जारी कर दिया गया है. इस दौरान एक्टर मनोज बाजपेयी एसीपी अविनाश वर्मा के किरदार में दिखाई दिए हैं. वहीं फैंस को फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया है और उनके बीच फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है. जानकारी के अनुसार मनोज बाजपेयी की ये फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म हैं. इस फिल्म में उनके साथ  कई दिग्गज एक्टर नजर आने वाले हैं. वहीं एक्ट्रेस प्राची देसाई भी इसमें अहम भूमिका में है. 

सत्य घटना पर बनी है फिल्म 

फिल्म 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' एक सच्ची घटना पर बनी फिल्म है. इसके  ट्रेलर की शुरुआत एक शूटआउट से होती है. जिसकी जांच के लिए मनोज बाजपेयी लोकेशन पर जाते हैं. वहीं इस फिल्म में एक्टर ने अपने दमदार डॉयलॉग से चार चांद लगाने का काम किया है. ऐसे में प्राची देसाई भी पुलिस ऑफिसर के रोल में बेहद जच रही हैं. रिलीज के बाद फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने उसके कैप्शन में लिखा, घड़ी टिक-टिक कर रही है, तनाव बढ़ रहा है. शहर में अराजकता है और एक हत्यारा खुलेआम घूम रहा है. #साइलेंस2 में एसीपी अविनाश और उनकी स्पेशल क्राइम यूनिट को एक उलझी हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने में..देखें ट्रेलर अभी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

मनोज बाजपेयी 3 साल बाद अविनाश वर्मा बनकर ओटीटी पर लौट रहे हैं. इस फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि - अविनाश क्राइम की इस दुनिया में शांति और व्यवस्था कयाम करने के लिए हैं. मुझे आशा है कि हम फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. बता दें, कि फिल्म 16 अप्रैल 2024 को जी5 पर रिलीज होगी. 

Tags :