Dunki Trailer: फिल्म डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज, दर्शकों के बीच ऐसा रहा रिएक्शन

Dunki Trailer: फिल्म में अभिनेता शाहरुख खान दो अलग-अलग भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि वे एक लुक में क्लीन शेव, तो दूसरे में वे दाढ़ी में दिखाई देंगे. इस फिल्म में शाह रुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी भी नजर आएंगे.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • फिल्म डंकी का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • दर्शकों के बीच ऐसा रहा रिएक्शन

Dunki Trailer:  बूलीवूड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी ड्रॉप 4 को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है .मूवी के रिलीज होने को लेकर लोगों के बीच खूब चर्चाएं हो रही है. इस बीच फैंस के क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. ट्रेलर के जारी होने के बाद दर्शकों की  सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रिया सामने आई है. 

लोगों ने क्या किये कमेंट्स 

अभिनेता शाहरुख खान कि फिल्म डंकी को सोशल मीडिया पर फ़ैस की तरफ से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला है. बता दें कि कई लोगों ने मूवी की तारीफ की तो कई लोगों ने कमियां निकाली हैं. एक यूजर ने लिखा  एक यूजर ने कहा, ''मैं ट्रेलर के बारे में जितना कम बात कहूं , उतना बेहतर है. ऐसा लग रहा है, जैसे पंजाबी लहजा थोपा गया है.  डायलॉग्स में असर नहीं है और मैं स्टोरी से भावनात्मक रूप से जुड़ नहीं पाया. ये बताने वाली बात नहीं है, शाह रुख का उम्र से कम दिखना, चाहे 'जवान' हो या ये, हास्यपद रूप से अविश्सनीय है. ''

कुछ यूजर्स को फिल्म बेहद पसंद आई है.  एक ने लिखा कि फिल्म का ट्रेलर मुझे  खूब पसंद आया है. 'डंकी ऑर्डिनरी फिल्मों से अलग एक रिफ्रेशिंग स्टोरी होगी.'' वहीं एक यूजर ने फिल्म को फैमिली एंटरटेनर बताया. साथ ही एक ने कहा, ''शाह रुख खान 2023 तीन ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर के साथ खत्म करेंगे''

दो भूमिका में नजर आएंगे शाहरुख

फिल्म में अभिनेता शाहरुख  दो अलग-अलग भूमिका में नजर आने वाले हैं. बता दें कि वे एक लुक में क्लीन शेव, तो दूसरे में वे दाढ़ी में दिखाई देंगे. इस फिल्म में  शाह रुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी भी नजर आएंगे.