Donald Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे का ट्विटर हैक कर दी गई ट्रंप की मौत की खबर

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के सोशल मीडिया के ट्विटर अकांउट पर वर्तमान अकाउंट को हैक करने का मामला नजर में आया है. मिली जानकारी के अनुसार पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सुपुत्र डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का अकाउंट कुछ वक्त के लिए हैक कर लिया गया था. इतना ही नहीं ट्रंप जूनियर के अकाउंट […]

Date Updated
फॉलो करें:

Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के सोशल मीडिया के ट्विटर अकांउट पर वर्तमान अकाउंट को हैक करने का मामला नजर में आया है. मिली जानकारी के अनुसार पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सुपुत्र डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का अकाउंट कुछ वक्त के लिए हैक कर लिया गया था. इतना ही नहीं ट्रंप जूनियर के अकाउंट से एक पोस्ट भी शेयर किया गया है.

अकाउंट हैक कर दी मौत की खबर

जानकारी के अनुसार जूनियर ट्रंप के अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करके बताया गया है कि, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति एवं उनके पिता डोनाल्ड ट्रंप की मौत हो गई है. आपको बता दें कि जूनियर ट्रंप का अकाउंट बीते बुधवार को सुबह के वक्त हैक कर लिया गया था. वहीं पुराने अकाउंट को हैक करने के कुछ देर बाद इस तरह का पोस्ट किया गया कि ‘मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है कि मेरे पिता डोनाल्ड ट्रंप का निधन हो गया है. इसलिए अब मैं 2024 में होने वाले अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में अपनी दावेदारी पेश करूंगा’

डोनाल्ड ट्रंप के निधन की खबर झूठी

दरअसल न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीटर सोशल अकाउंट पर पोस्ट करके निधन की खबर को अफवाह बताया है. आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के अकाउंट से बहुत तरह के कई आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किए गए थे. जिसके बाद उन सारे पोस्ट को डिलेट कर दिया गया है, साथ ही डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का ट्वीटर अकाउंट एक बार फिर से स्टार्ट कर दिया गया है.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का इतिहास

राष्ट्रपति ट्रम्प का जन्म साल 1946 में 14 जून को न्यूयार्क सिटी में हुआ था. वहीं उनके माता-पिता का नाम मरियम ऐनी एवं फ्रेड ट्रम्‍प है. ट्रम्प प्रेस्बिटेरियन ईसाई धर्म को मानने वाले हैं. जबकि ट्रम्प ने अर्थशास्त्र में डिग्री हासिल की है. इतना ही नहीं ट्रम्प ने अपने जीवन में तीन शादियां की हैं.