Maldives: पीएम मोदी के खिलाफ मालदीव की टिप्पणी पर EaseMyTrip ने कैंसिल की सारी फ्लाइट, कहा- हम देश के साथ

EaseMyTrip: निशांत पिट्टी ने सोशल साइट एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्र के प्रति एकता दिखाते हुए EaseMyTrip ने मालदीव की तरफ उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट कैंसिल करने का फैसला किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

EaseMyTrip: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मालदीव सरकार के मंत्रियों की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मामला गर्मा गया, अब इसका खामियाजा मालदीव के लोग भुगत रहे हैं. मालदीव पर ट्रैवलों के साथ आम भारतीयों ने इस मुद्दे पर तीखी टिप्पणी दी है. इसी बीच ईजमायट्रिप के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) निशांत पिट्टी ने मालदीव के मंत्रियों द्वारा पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर पर अपनी सारी फ्लाइट कैंसिल का निर्णय लिया है. 

भारतीयों ने जताई नाराजगी 

निशांत पिट्टी ने सोशल साइट एक्स पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्र के प्रति एकता दिखाते हुए EaseMyTrip ने मालदीव की तरफ उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट कैंसिल करने का फैसला किया है. इसके साथ ही कंपनी ने  'चलो लक्षद्वीप' अभियान शुरू किया है. कंपनी के सीईओ ने कहा कि लक्षदीप का पानी और समुद्र तट मालदीव की तरह सुंदर हैं. आप यहां पर भी प्रकृति की खूबसूरती का लुत्फ उठा सकते हैं. अब इस द्वीप को आकर्षित करने के लिए कंपनी नए ऑफर लाएगी. 

सोशल मीडिया पर मालदीव बॉयकॉट हुआ ट्रेंड

भारत और मालदीव के बीच बढ़ते विवाद के बीच सोशल मीडया पर  #Boycott Maldives ट्रेंड करने लगा. इसी के बाद कई भारतीयों ने मालदीव में छुट्टियां रद्द करना शुरू कर दिया. बता दें कि मालदीव के मंत्रियों ने पीएम मोदी आपत्तिजनकर टिप्पणी करते हुए उनकी लक्षद्वीप की यात्रा का मजाक बनाया था. जिसके बाद भारतीय नाराज हो गए और उनकी आलोचना करने लगे. इसी के साथ मालदीव ने इस मामले में स्वंत संज्ञान लेते हुए अपने तीन सांसदों को संस्पेंड कर दिया. इस मुद्दे पर आधिकारिक तौर पर मालदीव सरकार का कहना है कि यह सांसदों की निजी राय थी. इससे सरकार का कोई लेना-देना नहीं है.