प्यार, रोमांस और मौत, बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा कि हो गई गर्लफ्रेंड की मौत

Romance And Death: एक ऐसा खतरनाक हादसा जिसे सुनने के बाद आप रोमांस करने से डरेंगे. प्यार, रोमांस में डूबने की वजह से प्रेमिका की मौत हो जाती है. कहानी ऐसी की दिल थाम बैठेंगे.

Date Updated
फॉलो करें:

Romance And Death: अक्सर देखा जाता है कि आज कल के रिलेशनशिप में लोग फिल्मों की तरह प्यार, सेक्स, रोमांस, किस करने की कोशिश करते हैं. मगर वह इस बात से बहुत अंजान होते हैं कि सिनेमा में जो चीज दिखाया जाता है वह एक काल्पनिक भाव होता है. जिसका आम जीवन से बहुत दूर तक कोई संबंध नहीं होता. हम ऐसा इसलिए बता रहे हैं कि ब्रिटेन के एक कपल ने ऐसा ही किया है, जहां कपल ने रोमांस करते हुए गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा कर डाला कि उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये खतरनाक मामला लगभग 2 साल पहले का है पर अब इस कहानी में एक नया मोड़ आया है. 

एक टैलेंटेड डांसर के रोमांस की दर्दनाक कहानी 

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट में बताया गया कि ब्रैडफोर्ड की जॉर्जिया ब्रूक के जीवन की कहानी सुनने के बाद हर कोई दिल थाम कर बैठ जाएगा. जॉर्जिया ब्रूक बहुत बड़ी डांसर हुआ करती थीं, उसके साथ एक अजीब घटना साल 2022 में हुई. जब उनकी उम्र लगभग 26 साल रही थी, जिसको 31 साल के ल्यूक कैनन से प्यार था. साल 2022 के 2 फरवरी को दोनों एक साथ वेस्ट यॉर्कशायर में ल्यूक के घर पर मौजूद थे. कपल ने कोकेन और जीएचबी नामक ड्रग्स पिया, इस बीच दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल होते हुए रोमांस करने लगे और बॉयफ्रेंड ने जॉर्जिया का गला जोर से दबाने लगा.

उसके ऐसा करने पर वह बेसुध गिर गई. जिसके बाद ल्यूक के मन में डर पैदा हो गया और उसने तुरंत अस्पताल के नंबर पर कॉल करने लगा. एंबुलेंस आई, जॉर्जिया को हॉस्पिटल ले जाया गया मगर कार्डियाक अरेस्ट के कारण वह मर गई. इस बात की खबर मिलते ही बॉयफ्रेंड ल्यूक भाग गया, पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो काफी घंटों के बाद ल्यूक अस्पताल के नजदीक पेड़ से लटका मिला. मगर कोर्ट में अब तक इसकी सुनवाई जारी थी, जो एक नया मोड़ लेकर आया है.  

पुलिस ने की जांच में सामने आया मौत का कारण 

पुलिस जब मामले की तह तक गई तो पता चला कि जॉर्जिया ने अपने बॉयफ्रेंड ल्यूक को जबरदस्त तरीके से रोमांस करने की जिद कर रही थी. इस बात का खुलास तब हुआ जब जॉर्जिया के फोन से कुछ वीडियो मिले. वो अपने प्रेमी के साथ रोमांस में एक्सपेरिमेंट करना चाहती थीं. ब्रिटेन के एक कोर्ट ने बताया कि ल्यूक, जॉर्जिया की जान ली है, क्योंकि गला पर दवाब बनने के कारण ही दम घुटकर उसकी मौत हुई है. 

वहीं लड़की की मां का कहना है कि ल्यूक, जॉर्जिया पर हमेशा हर बात का प्रेशर देता था, वो जॉर्जिया को कंट्रोल करने लगा था. जबकि ल्यूक के भाई का कहना है कि ल्यूक जॉर्जिया को बहुत प्यार किया करता था. 

Tags :