Haryana News: सोनीपत में हुआ हादसा, रेलिंग तोड़कर नहर में गिरी कार, तीन दोस्तों की मौत

Haryana News: सड़कों पर अक्सर तेज़ रफ्तार का कहर देखने को मिलता है. सोनीपत में तेज़ रफ़्तार ने तीन लोगों की जान ले ली. गांव ककरोई के पास एक कार बेक़ाबू हो गई, जिसके बाद वो पास की नहर में जा गिरी. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेस से कार को बाहर निकलवाया. कार की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Haryana News: सड़कों पर अक्सर तेज़ रफ्तार का कहर देखने को मिलता है. सोनीपत में तेज़ रफ़्तार ने तीन लोगों की जान ले ली. गांव ककरोई के पास एक कार बेक़ाबू हो गई, जिसके बाद वो पास की नहर में जा गिरी. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेस से कार को बाहर निकलवाया. कार की नंबर प्लेट से मरने वालों का पता निकाला गया.

सोनीपत के गांव ककरोई के पास तेज रफ्तार कार रेलिंग से टकराकर नहर में जा गिरी. हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, इसके साथ ही एक युवक लापता है. मरने वालों की पहचान सुल्तानपुरी के रहने वाले अरविंद (38), सुखविंद्र (19), नवीन, विक्रम और सुरेंद्र के रूप में हुई है.

दोस्त मिलने आए थे

पुलिस के मुताबिक, कार में कुल चार लोग थे. जिनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं, एक अभी भी लापता है. पुलिस ने बताया कि सुल्तानपुरी के रहने वाले अरविंद, सुखविंद्र, नवीन, विक्रम और सुरेंद्र रविवार देर रात को मुरथल आए थे. यहां से सुबह भठगांव में अपने एक दोस्त से मिलने गए, इसके बाद वो पांचो कार में सवार होकर निकले थे. जानकारी के मुताबिक, बड़वासनी पहुंचने पर उनकी सुरेंद्र से बहस हो गई. इस पर उन्होंने सीएनजी स्टेशन के पास सुरेंद्र को कार से उतार दिया.

क्रेन से कार को निकाला गया

सुरेंद्र को कार से उतारने के बाद गांव ककरोई के पास पहुंचे तो तेज गति से चल रही कार डिवाइडर से टकरा गई और बेकाबू होकर नहर में जा गिरी. पुलिस ने क्रेन से कार को नहर से बाहर निकाला. पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर उनके परिवार से राब्ता किया गया.

जो लापता है उसकी नहर में उसकी तलाश की जा रही है. सदर थाना प्रभारी के मुताबिक, आज तीनों शवों का पोस्टमार्टम होगा.