अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा, बोले- AAP को कुचलने के लिए बीजेपी ने शुरू किया ऑपरेशन झाड़ू

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने एक के बाद एक आप नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में बीजेपी मुख्यालय की ओर रवाना हुए हैं हालांकि दिल्ली पुलिस ने उन्हें वहां जाने से रोक दिया.

Date Updated
फॉलो करें:

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल रविवार को बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. नई दिल्ली पार्टी कार्यालय में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मिशन झाड़ू के तहत आप नेताओं पर एक्शन लिया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने  यह भी दावा किया कि चुनाव के बाद आप के बैंक खाते फ्रीज कर दिए जाएंगे और "हमें सड़कों पर लाया जाएगा, बिना कार्यालय के छोड़ दिया जाएगा.

अरविंद केजरीवाल 13 मई को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में दिल्ली पुलिस द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री के सहयोग विभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में आज पीएम हाउस तक विरोध प्रदर्शन किए. हालांकि उन्हें पुलिस ने बीजेपी कार्यालय जाने से रोक दिया. भाजपा मुख्यालय और उसके आसपास धारा 144 लागू कर दी गई थी.

भाजपा मुख्यालय तक नहीं पहुंच पाए AAP

दिल्ली पुलिस ने रविवार को अरविंद केजरीवाल द्वारा घोषित विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर भाजपा मुख्यालय और उसके आसपास की सुरक्षा को लेकर पहले से ही सतर्क थी. दिल्ली पुलिस ने योजनाबद्ध 'जेल भरो' विरोध प्रदर्शन के तहत भाजपा मुख्यालय की ओर मार्च करते समय कई आप कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया. शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जैसे AAP नेताओं को जेल भेजने का "खेल खेलने" का आरोप लगाया था.

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी को दी चुनौती

अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और  BJP और पीएम पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ये झूठे केस में एक-एक कर हमारे सभी नेताओं को जेल में डाल रहे हैं, कल उन्होंने मेरे PA को भी गिरफ्तार कर लिया है. हम कोई डरने वाले नहीं हैं. आज हम सभी आपके पास आए हैं, आप हम सभी को गिरफ्तार कर लो. उन्होंने ये भी कहा कि, प्रधानमंत्री जी, ये रोज़-रोज़ जेल का खेल खेलना बंद कीजिए. हम आपके ऑफ़िस पहुँच गए हैं, पूरी आम आदमी पार्टी को ही एक साथ गिरफ्तार कर लीजिए.

मार्च से पहले केजरीवाल का बयान

अरविंद केजरीवाल ने कहा, "वे हमारी पार्टी के पीछे पड़े  हैं और हमारे नेताओं को एक के बाद एक जेल भेज रहे हैं. आज आपने मेरे पीए (विभव कुमार) को जेल भेजा है." उन्होंने कहा कि भाजपा कह रही है कि वे आप सांसद राघव चड्ढा को भी जेल भेजेंगे. मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे. अरविंद केजरीवाल ने कहा, ''मैं अपने विधायकों और सांसदों के साथ कल दोपहर में भाजपा कार्यालय जाऊंगा ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहे जेल भेज सकें.