Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल बोले- ‘CBI-ED का नाम बदलकर “बीजेपी सेना” रख देना चाहिए’

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और केंद्रीय जांच एजेंसियों पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) का नाम बदलकर “बीजेपी सेना” रख देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, एक […]

Date Updated
फॉलो करें:

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और केंद्रीय जांच एजेंसियों पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) का नाम बदलकर “बीजेपी सेना” रख देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, एक ज़माना था जब इन जाँच एजेंसियों की इज़्ज़त थी। ये कही रेड मारते थे या किसी को गिरफ़्तार करते थे तो लगता था उस व्यक्ति ने कुछ ग़लत किया होगा। आज ये एजेंसियाँ केवल बीजेपी का राजनीतिक हथियार बनकर रह गयीं हैं।

सीएम केजरीवाल ने ये बात ऐसे समय में कही जब तमिलनाडु के परिवहन विभाग में नौकरियों के बदले नकदी घोटाले के मामले में राज्य के बिजली और आबकारी मंत्री वी. सेंथिल बालाजी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि सीबीआई और ईडी की जांच में दिल्ली के दो मंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जेल में हैं।

इससे पहले मंगलवार को ईडी ने बालाजी के खिलाफ छापेमारी की थी। इस छापेमारी का भी सीएम केजरीवाल सहित कई विपक्षी नेताओं ने विरोध किया था।