कुरुक्षेत्र में बीजेपी पर बरसे CM केजरीवाल, उनके पास CBI-ED तो हमारे पास धर्म है

CM Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी हरियाणा से विपक्षी गठबंधन इंडिया के साथ केवल एक लोकसभा सीट कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ रही है. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने आप प्रत्याशी पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता के लिए लोकसभा चुनाव में वोट मांगकर लोगों से विजय बनाने का आह्वान किया.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • कुरुक्षेत्र में बीजेपी पर बरसे CM केजरीवाल
  • उनके पास CBI-ED तो हमारे पास धर्म है

CM Arvind Kejriwal: देश में आगमी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल तेज हो गई है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए जनता के वोट बैंक को साधने में लग गए हैं. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी आज (10 मार्च) हरियाणा के कुरुक्षेत्र से चुनावी आगाज किया है. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा.   

भाजपा पर जमकर साधा निशाना 

बता दें, कि आम आदमी पार्टी हरियाणा से विपक्षी गठबंधन इंडिया के साथ केवल एक लोकसभा सीट कुरुक्षेत्र से चुनाव लड़ रही है. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने आप प्रत्याशी पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता के लिए लोकसभा चुनाव में वोट मांगकर लोगों से विजय बनाने का आह्वान किया. इस बीच उन्होंने कुरुक्षेत्र में कैंपेन का नारा भी दिया है. उन्होंने कहा 'बदलेंगे कुरुक्षेत्र, बदलेंगे हरियाणा, इब्बैक INDIA को जिताणा'. 

केजरीवाल ने कहा कि एक महीने बाद देश में लोकसभा चुनाव होने हैं, कभी भी आचार संहिता लग सकती है. इंडिया गठबंधन की तरफ से आम आदमी पार्टी के  उम्मीदवार सुशील गुप्ता जी चुनाव लड़ रहे हैं. इसलिए आप लोग अपनी, अपने घर और देश के बारे में सोचों. पिछले 10 सालों से आप सभी 10 सीट BJP को दे रहे हो. आप बताओ इन्होंने 10 सालों में क्या किया? अगर आप लोग इनके द्वारा किए गए एक भी काम को बता दो तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा. ये सांसद BJP के गुलाम हैं.

उनके पास CBI-ED तो हमारे पास धर्म है

इस दौरान आगे बोलते हुए सीएम केजरिवाल ने महाभारत के जिक्र करते हुए कहा कि  इसी कुरुक्षेत्र में ऐतिहासिक धर्मयुद्ध की  लड़ाई लड़ी गई थी. आज फिर यहां धर्म और अधर्म के बीच युद्ध है. कौरवों के पास क्या नहीं था? सब कुछ था उनके पास. पांडवों के पास भगवान श्रीकृष्ण थे. हमारे पास भी भगवान श्रीकृष्ण हैं, आज उनके पास ED और CBI सब है लेकिन हमारे पास हमारा धर्म है.