लिफ्ट में कुत्ते ने मासूम बच्ची को काटा,भड़क उठे लोग, CCTV वीडियो हुआ वायरल

नोएडा में बच्ची को लिफ्ट में कुत्ते ने हमला कर दिया. जो वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Noida Dog Attack : सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वारयल होती रहती है जिसमें कई तरह के मामले सामने आते हैं. ऐसा हि आजकल सोशल मीडिया पर खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मासूम बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको देखकर लोग भड़क उठे हैं. 

वीडियो में नोएडा कि एस सोसाइटी में लिफ्ट में बच्ची को देखकर कुत्ते ने मासूम बच्ची पर हमला बोल दिया. कुत्ते ने बच्ची को बुरी तरीके से जख्मी कर दिया है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यूपी के नोएडा के सेक्टर 107 में मौजूद लोटस 300 सोसाइटी में एक कुत्ते ने मासूम बच्ची पर हमला बोल दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ये देखा जा रहा है कि बच्ची लिफ्ट के अंदर है जो बाहर जा रही है.तभी लिफ्ट एक फ्लोर पर रुकती है.  लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही एक कुत्ता तेजी से लिफ्ट में घुसता है और बच्ची को काट लेता है. कुत्ता खुला हुआ था, उसका मालिक भी वहीं मौजूद था. उसने कुत्ते को लातमारकर लिफ्ट से बाहर निकाला.

लोगों ने वीडियो पर किया कमेंट 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग काफी भड़क उठे. लोगों ने काफी गुस्से से भरे कमेंट किए. एक यूजर ने सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कुत्तों को पालने वाले लोगों को पता नहीं क्या हो गया है? वह दूसरों की सुरक्षा का ध्यान ही नहीं रखते हैं. एक अन्य ने लिखा कि आखिरकार जब इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं तो कोई कड़ी कार्रवाई क्यों नहीं होती है?

Tags :