दिल्ली मेट्रो में लड़कियों ने खेली होली, किया अशलील डांस, देखें वायरल वीडियो

दिल्ली मेट्रो में लड़कियों के होली खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें लड़कियों ने अशलील डांस किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में कई बार अशलील डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. वहीं होली का त्योहार सोमवार को देखभर में मनाया जाएगा. जिसके लिए दिल्ली मेट्रो में लड़कियों ने अशलील डांस किया. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में लड़कियां मेट्रो में जमीन पर बैठ कर अशलील डांस करती नजर आई. वीडियो में लड़किया गाने में डांस करके एक दूसरे के कलर लगा रहीं थीं. 

वीडियो में लोगों के जमकर कमेंट

दिल्ली मेट्रो में लड़कियों के वायरल वीडियो में लोगों ने जमकर कमेंट किए है. लोगों ने कई अभद्र कमेंट किए हैं. वहीं मेट्रो में बैठे सभी लोग उन्हें देखकर काफी असहज महसूस कर रहे हैं और कुछ उनके मज़े ले रहे हैं. दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन से इस तरह के व्यवहार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की जा रही है.

किस गाने पर किया डांस

वायरल वीडियो में लड़किया मेट्रो में पर जमीन बैठकर अशलील डांस कर रही थीं. जिस गाने पर वो डांस कर रही थी वो  2013 में आई रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म रामलीला का पॉप्युलर गाना अंग लगा दे रे...बज रहा है. जिस पर वो डांस कर रहीं थी.दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन से इस तरह के व्यवहार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की जा रही है.