बिहार में पुलिस वाले ने छोटी से गलती के लिए दी तालिबानी सजा, युवक की फोड़ दी आंख

Bihar News: इस दौरान युवक के परिजनों ने पुलिस द्वारा लाठी मारकर आंख फोड़ने का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस की तरफ से कहा गया है कि मंझौल डीएसपी पुलिस को देखकर भागने के दौरान युवक के गिरने पर आंख में चोट लगी है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बिहार में पुलिस वाले ने छोटी से गलती के लिए दी तालिबानी सजा
  • युवक की फोड़ दी आंख

Bihar News: बिहार के बेगूसराय से पुलिस का तालिबानी रूप सामने आया है. जिसे सुनने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. महज ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने को लेकर पुलिस ने एक युवक को इतनी बड़ी सजा दे डाली. बता दें, कि यहां एक युवक के हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिस ने लाठी से मारकर उसकी आंख ही फोड़ दी. इस दौरान युवक के परिजनों ने पुलिस द्वारा लाठी मारकर आंख फोड़ने का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस की तरफ से कहा गया है कि मंझौल DSP पुलिस को देखकर भागने के दौरान युवक के गिरने पर आंख में चोट लगी है.

पीड़ित युवक की पहचान गढ़पुरा थाना क्षेत्र के हरकपुरा के रहने वाले प्रदीप कुमार के रूप में हुई है. यह घटना छौराही थाना क्षेत्र की है. 

ऐसे लगी प्रदीप की आंख में चोट 

पीड़ित प्रदीप कुमार अपने भांजे दीपक के साथ मोटरसाइकिल से हरकपुरा जा रहे थे. दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था. वहीं रामपुर के पास छौराही पुलिस के द्वारा गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी.  इस दौरान पुलिस ने उन्हें रुकने के लिए कहा. दोनों जबतक रूकते तब तक पुलिस के एक जवान द्वारा डंडा चला दिया जो प्रदीप की आंख में जा लगा. इसके बाद उसकी आंख से खून बहने लगा. इसके बाद प्रदीप को उसका भांजा इलाज के लिए अस्पताल ले गया. वहीं आरोपी पुलिस जवान थाने से फरार है.  

पीड़ित प्रदीप ने मामले को लेकर क्या कहा?

इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित प्रदीप ने बताया कि मैं अपने भांजे के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था. हमने हेलमेट नहीं पहना था. पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. हमें रूकने के लिए कहा गया जब तक हम रुकते थे कि पुलिस  के जवान ने डंडा मार दिया. जो मेरी आंख में लगा और मेरे आंख से खून बहने लगा. प्रदीप  ने कहा कि मुझे कुछ भी नजर नहीं आ रहा है. वहीं पीड़ित के  परिजनों ने कहा कि पुलिस मामले में को लेकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं आरोपी सिपाही को थाने से भगा दिया गया है.

मामले को लेकर बोले डीएसपी

इस बीच मामले को लेकर मंझौल डीएसपी श्याम किशोर रंजन ने बताया कि गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पुलिस को देखकर दोनों युवक भागने लगे. इस दौरान दोनों गाड़ी से गिर गए. जिससे एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जो दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.