INDIA Alliance Party: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले राघव राघव चड्ढा, 'चंडीगढ़ से चलेगा ‘INDIA’ की जीत का रथ'

INDIA Alliance Party: आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि 18 जनवरी को होने वाला चंडीगढ़ मेयर चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है. यह इस देश की राजनीति की तकदीर, तस्वीर, दशा और दिशा बदलने वाला चुनाव है.

Date Updated
फॉलो करें:

INDIA Alliance Party: आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में सियासी तानाबाना तेज हो गया है. वहीं, आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. इंडिया गठबंधन अपना पहला चुनाव लड़ने जा रहा है. 18 जनवरी को होने वाला चंडीगढ़ मेयर चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है. यह इस देश की राजनीति की तकदीर, तस्वीर, दशा और दिशा बदलने वाला चुनाव है. उन्होंने मंगलवार को कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत का रथ चंडीगढ़ से चलेगा और बीजेपी से यह पहला मुकाबला होगा.  

'2024 की लोकसभा चुनाव की नींव'

इंडिया अलायंस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राघव चड्ढा ने कहा कि 18 जनवरी को होने वाला मेयर चुनाव चुनाव आने वाले 2024 की लोकसभा चुनाव की नींव रखेगा. इंडिया गठबंधन बतौर गठबंधन पहली बार चुनाव के मैदान में भाजपा का सामना करने जा रहा है.

आप नेता ने आगे कहा कि यह चुनाव इंडिया बनाम भाजपा के पहले चुनाव के नाम से जाना जाएगा. इंडिया गठबंधन पूरी मजबूती से चंडीगढ़ मेयर चुनाव लड़ेगा और एक ऐतिहासिक व निर्णायक जीत दर्ज कराएगा.

'भारतवासियों ने टीम इंडिया को जिताया' 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राघव चड्ढा बोले कि, यह जीत सिर्फ चंडीगढ़ तक सीमित नहीं रहेगी यह कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी और मणिपुर से लेकर मुंबई तक जाएगी. जब-जब टीम इंडिया का सामना दुनिया की किसी भी टीम से हुआ, हमेशा भारतवासियों ने टीम इंडिया को जिताया है.

'इंडिया एक और भाजपा शून्य'

राघव चड्ढा ने कहा कि, 18 जनवरी के चंडीगढ़ चुनाव में भी भारतवासी एकजुट होकर इंडिया को जिताएंगे. इस चुनाव के उपरांत स्कोरकार्ड "इंडिया एक और भाजपा शून्य" होगा. इंडिया गठबंधन की 18 जनवरी को होने वाली क्लीन स्वीप के बाद यह 2024 का लोकसभा चुनाव के लिए आगाज़ होगा.

आम आदमी पार्टी के नेता ने कहा कि यह एक और बड़ी चीज साबित करेगा कि इंडिया गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ता है तो एक और एक दो नहीं बल्कि एक और एक ग्यारह होता है. इंडिया गठबंधन की जीत का संदेश देश के कोने-कोने तक पहुंचेगा कि लोगों को तानाशाह और निकम्मी भाजपा सरकार से मुक्ति चाहिए. इंडिया से जो भी टकराएगा वह चूर-चूर हो जाएगा.