Ludhiana News: सांसद सिमरनजीत मान ने CM भगवंत मान के गुरबाणी फैसले का किया सम्मान, पाकिस्तान को लेकर कह दी बड़ी बात

Ludhiana News: अमृतसर के संगरूर से शिअद के सांसद सिमरनजीत सिंह मान बीते दिन सर्किट हाउस में जाकर विदेशों में अल्पसंख्यकों की हत्या को लेकर कहा कि जो खालिस्तान की मांग करता है उनका खून किया जा रहा है. सांसद ने खालिस्तानियों के कत्ल को लेकर भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के ऊपर सवाल उठाया है. किस्तान […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana News: अमृतसर के संगरूर से शिअद के सांसद सिमरनजीत सिंह मान बीते दिन सर्किट हाउस में जाकर विदेशों में अल्पसंख्यकों की हत्या को लेकर कहा कि जो खालिस्तान की मांग करता है उनका खून किया जा रहा है. सांसद ने खालिस्तानियों के कत्ल को लेकर भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के ऊपर सवाल उठाया है.

किस्तान ने की मदद

सांसद सिमरनजीत सिंह का कहना है कि पंजाब के बढ़ते पानी के हालात को देखते हुए पाकिस्तान ने गेट खोल दिए. जिससे पंजाब का पानी का स्तर काफी हद तक कम हुआ है. वहीं भारत का राज्य हरियाणा और राजस्थान ने पंजाब का पानी लेने से इनकार कर दिया था.

CM के फैसले का समर्थन

सांसद सिमरनजीत मान ने पंजाब CM भगवंत सिंह मान गुरबानी को सभी चैनलों पर दिखाने के फैसले का सम्मान किया है. उन्होंने इस मामले में हस्तक्षेप करने पर सरकार को गलत बताया है. SGPC को लेकर कहा कि इसपर बादलों का कब्जा है. इस कारण 12 साल से इसके चुनाव नहीं हुए है.