शहजादे को PM बनाने के लिए उतावला पाकिस्तान, पीएम का कांग्रेस पर तंज

प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी एक रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां काग्रेस मर रही है वहां पाकिस्तान रो रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के बीच गुजरात के आणंद में रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा एक चायवाले ने दुनिया में देश की इकोनॉमी को 11 नंबर से 5 नंबर पर पहुंचा दिया. स्थति आज ये आ गई है कि कांग्रेस सरकार करोड़ो गरीबों के बैंक खाते नहीं खोल पाई है. कांग्रेस ने  60 साल में क्या किया है. बैंकों का राष्ट्रीयकरण बैकों पर कब्जा किया है. 

कांग्रेस सरकार के समय पर पाकिस्तान का बड़ा हव्वा था. लेकिन आतंक का टायर पंचप हो गया है. जो देश आतंकी एक्सपोर्ट था, वो अब इंपोर्ट के लिए दर-दर भटक रहा है. जिसके हाथ में आज बम का गोला था वो आज भीख का कटोरा है. 

घर में घुसकर मारते

पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कांग्रेस के बापे में कहा कि कांग्रेस की कमजोरी सरकार आतंक के आकाओं को डोजियर देती थी. डोजियर का मतलब फाइल पर सारी जानकारियों इकट्ठा करके देते. लेकिन मोदी की मजबूत सरकार ने डोजियर-वोजियर पर टाइम खराब ना करके हम आतंकियों को घर में घुसकर मारते हैं.'

कांग्रेस पाकिस्तान की मुरीद

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां पर कांग्रेस मर रही है और वहां पाकिस्तान रो रहा है. कांग्रेस के लिए पाकिस्तानी नेता दुआ कर रहे हैं. शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान उतावला हो रहा है. हम तो जानते हैं कि कांग्रेस पाकिस्तान की मुरीद ही है. पाकिस्तान और कांग्रेस की ये पार्टनरशिप पूरी तरह से एक्सपोज हो गई है.